सोनू निगम की जान को कट्टरपंथियों से खतरा, खुफिया रिपोर्ट पर पुलिस सतर्क

सोनू निगम की जान को कट्टरपंथियों से खतरा, खुफिया रिपोर्ट पर पुलिस सतर्क, बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सोनू निगम की जान के खतरे को ध्यान में रखते हुए पुलिस उनकी सुरक्षा बढ़ाने जा रही है। महाराष्ट्र के खुफिया विभाग ने पुलिस को भेजी एडवायजरी में कहा है कि कुछ कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम की हत्या की साजिश रच रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो इस खुफिया रिपोर्ट में बताया गया है कि ये कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम को किसी पब्लिक प्लेस पर या फिर किसी इवेन्ट या प्रमोशन के दौरान निशाना बना सकते हैं। ऐसे में सोनू निगम की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस भी सतर्क हो गयी है।

पिछले साल का बवाल तो आपको याद ही होगा जब सोनू निगम ने लाउडस्पीकर को बंद करने की बात बोली थी। जिसके बाद से पूरे देश से सोनू निगम को धमकियां मिल रही थी। उस समय काफी विवाद हुआ था और यहां तक की सोनू के खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया गया था।

हालांकि सोनू निगम ने ये भी कहा था कि उनके ट्वीट को गलत तरीके से पेश करके उसको सोनू बनाम इस्लाम भी बना दिया गया था, जबकि उन्होंने सभी धर्मों के बारे में लिखा था।

सिनेमाहॉल में राष्ट्रगान बजाए जाने के मुद्दे पर छिड़ी बहस में सोनू निगम ने भी कई बार बयान दिए। कुछ महीने पहले उन्होंने कहा कि वो देश के राष्ट्रगान का सम्मान करते हैं, लेकिन उनका मानना है कि सिनेमा हाल और रेस्टोरेंट में राष्ट्रगान चलाना ठीक नहीं है।

इसके साथ ही सोनू निगम ने यह भी कहा,”लोगों को हर देश के राष्ट्रगान का सम्मान करना चाहिए। हम सभी लोगों को अपने राष्ट्रगान का भी आदर करना चाहिए। अगर पाकिस्तान का राष्ट्रगान बजता है और सभी पाकिस्तानी उसके सम्मान के लिए खड़े होते हैं, तो मैं पाकिस्तान और वहां के लोगों के सम्मान में खड़ा हो जाऊंगा।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like