सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में आएगा 7 साल का लीप

सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में जल्द ही 7 साल का लीप आएगा और इन 7 सालों में बहुत कुछ बदल जाएगा। सोनी सब ‘भाखरवड़ी’ समेत सभी शोज के नये एपिसोड्स के प्रसारण के साथ अपने दर्शकों को खुशियों वाला ज़ोन में ले जा रहा है। जी हां, सभी के पसंदीदा गोखले और ठक्कर परिवार एक नये प्‍यारे सदस्य के साथ लौटेंगे, वह भी बिल्‍कुल नई कहानी के साथ।

सोनी सब का ‘भाखरवड़ी’ एक हलका-फुलका पारिवारिक एंटरटेनर है और इस परिवार में एक नया सदस्य आ गया है। 7 साल के लीप के बाद अभिषेक और गायत्री के बेटे कृष्णा को दिखाया जाएगा, जिसकी भूमिका हरमिंदर सिंह निभा रहे हैं। दर्शकों ने अब तक अभिषेक और गायत्री की खूबसूरत प्रेम कहानी का आनंद उठाया है, लेकिन अब लीप के बाद उनके बीच का रिश्ता कुछ अलग होगा।

समय बदल चुका है, अभिषेक एक स्नेहपूर्ण जमाई की तरह अब ठक्कर परिवार के साथ रहता है, जबकि गायत्री गोखले परिवार के साथ। दोनों परिवारों के बीच सम्बंधों में तनाव है, लेकिन कृष्णा के लिये हर कोई खुश दिखना चाहता है, ताकि उसकी परवरिश पूरे प्यार और देखभाल के साथ हो।

बीते सालों ने केवल अभिषेक और गायत्री की शादी को ही प्रभावित नहीं किया है, बल्कि बुजुर्गों को भी तकलीफ दी है, जैसे कि अन्ना को अब सुनने में कठिनाई होती है और वे हीयरिंग ऐड पहनते हैं, जबकि महेन्द्र को चीजें याद नहीं रहती हैं। दूसरी ओर, देवांशी सोमैया द्वारा अभिनीत उज्जवला आत्मविश्वास से भरी एक महिला बन चुकी है, और नितिन भाटिया द्वारा अभिनीत मंदर एक हैण्डसम और प्यार करने वाला पोता बन चुका है।

कुछ नये चेहरों और नई कहानी के साथ, सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ की खट्टी मीठी कहानी वही पुराने अंदाज और जोश के साथ वापस लौटेगी।

अन्ना का किरदार निभा रहे देवेन भोजानी ने कहा, ‘‘कहानी को बड़ी खूबसूरती से 7 साल आगे बढ़ाया गया है और हमारे दर्शक किरदारों के बदले हुए समीकरण और गोखले तथा ठक्कर परिवारों के बीच हल्के-फुल्के मजाक का आनंद लेंगे। मेरे किरदार अन्ना को अब हीयरिंग ऐड की जरूरत पड़ती है। मेरे किरदार के साथ इन नई बातों का जुड़ना रोमांचक रहा और मैं दर्शकों के लिये इतने लंबे समय बाद ‘भाखरवड़ी’ की वापसी को लेकर खुश हूँ। तो #SwitchOnSAB और 13 जुलाई से सोनी सब के‘भाखरवड़ी’ के नये एपिसोड्स देखें।’’

गायत्री की भूमिका निभा रहीं अक्षिता मुदगल ने कहा, ‘‘लीप के बाद से मेरे किरदार की भूमिका बदल गई है। पहले मैं ‘भाखरवड़ी’ के लिये माँ जैसी थी और अब 7 साल बाद गायत्री का बेटा आ गया है। सेट पर बच्चे का होना सचमुच मजेदार है और मैं गायत्री के जीवन में आये इस बदलाव में खोने के लिये तैयार हूँ।’’

अभिषेक की भूमिका निभा रहे अक्षय केलकर ने कहा, ‘‘मेरा किरदार अभिषेक अब एक पिता है और मेरे लिये यह भूमिका नई है। मैं पिता बनने के गुर सीख रहा हूँ। कहानी नई है और इसने ‘भाखरवड़ी’ के असली सार को पकड़ रखा है। इतने लंबे समय के बाद अपने साथी कलाकारों से मिलना बहुत अच्छा लगा और मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार रहेगा। ज्यादा जानने के लिये #SwitchOnSAB और 13 जुलाई से ‘भाखरवड़ी’ देखें, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे, केवल सोनी सब पर ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like