नाच मेरी रानी | नोरा फतेही और गुरु रंधावा के सॉन्ग का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

सिंगर गुरु रंधावा और नोरा फतेही जल्द ही अपकमिंग सॉन्ग ‘नाच मेरी रानी‌’ को 20 अक्टूबर के दिन रिलीज करने जा रहें हैं। जिसके मोशन पोस्टर को आज सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। गुरु रंधावा और नोरा ने मोशन पोस्टर को शेयर कर अपनी एक्साइटमेंट दिखाई और लिसनर्स को 20 तारीख की डेट याद रखने  और जुड़ने के लिए कहा।

नाच मेरी रानी के मोशन पोस्टर की बात करें तो, नोरा और गुरु स्वैग वाले लुक के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं, और इस मोशन पोस्टर पर गेमिंग एप्प की तरह ही टेक्सट का इस्तेमाल किया गया है, जंहा गाने के लोडिंग होने को दिखाया गया और उसे हाईलाइट करके भी दिखाया गया है । इसी के साथ इस मोशन पोस्टर के बैंकग्राउंड में ‘नाच मेरी रानी’ यह टाइटल सांग बजता नजर आ रहा है।

टी-सीरीज के बैनर के अंडर रिलीज किया जा रहा यह नाच मेरी रानी गाना 20 अक्तूबर को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। इस गाने को गुरु रंधावा के साथ-साथ निकिता गांधी भी गा रही है। और नोरा एंव गुरु के डांस मूव्स को कोरियोग्राफ बॉस्को कर रहे हैं। गाने को कम्पोस और उसके लिरीक्स को तनीश्क बाघची ने लिखा है।

यह गाना रेट्रोफिलीप्स द्वारा क्रिएट किया गया है। इस गाने से जुड़े सभी कलाकारों ने इस मोशन पिचर क़ो इंस्टा पर शेयर किया और गाना रिलीज होने की उत्सुकता दिखाई। इसके पहले भी इस गाने के पोस्टर को रिलीज किया गया था, जिसमें नोरा और रंधावा ‌के लुक को शेयर किया गया था वहीं लुक को देखकर लगता है कि यह रोबोटिक स्टाइल में बना गाना है।

नोरा ने आज इस मोशन पोस्टर क़ो इंस्टा पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा,’ 20 अक्तूबर को ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज किया जाएगा। तब तक गुरु रंधावा और तनीश्क बघाची के इस मोशन पोस्टर का मजा उठाए।’ इसी के साथ नोरा ने गाने से जुड़े अन्य कलाकारों को भी टैग किया और दर्शकों को आनेवाले अपडेट के लिए जुड़े रहने के लिए कहा।

इसी के साथ गुरु ने इसे अपना फन मेंकिंग और सबसे एक्साइटेड गाना बताते हुए मोशन पोस्टर को शेयर किया और गाने के रिलीज डेट को बताया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like