सूरज पंचोली और इसाबेला कैफ की “टाइम टू डांस” का नया सॉन्ग “बेबी तू ना जा” हुआ रिलीज

सूरज पंचोली और इसाबेला कैफ की अपकमिंग फिल्म “टाइम टू डांस” के मेकर्स ने आज फिल्म का एक और नया सैड सॉन्ग जारी कर दिया है। गाने का टाइटल “बेबी तू ना जा” है। जैसा कि “टाइम टू डांस” फिल्म 12 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, और इसे रिलीज होने में कुछ हफ्ते बचें हुए हैं, और ऐसे में मेकर्स फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनाएं रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

वहीं फिल्म का प्रमोशन भी जोरों सोरों से चल रहा है। नए सॉन्ग “बेबी तू ना जा” के रिलीज होने की जानकारी एक्ट्रेस इसाबेला कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने गाने “बेबी तू ना जा” की एक झलक शेयर कर बताया कि गाना रिलीज हो गया है। उन्होंने कैप्शन दिया, “दिल को सुनिए, जो गाता है।”

“बेबी तू ना जा” गाने में इसाबेला और सूरज के एक-दूसरे से जुदा होने के सफर को दिखाया गया है। जहाँ दोनों एक-दूसरे से दूर है, वही एक-दूजे को याद भी कर रहें हैं। गुरिंदर सेंगल और जोनिता गांधी ने इसे गाया है, लिरिक्स कुमार वर्मा ने लिखें हैं, जबकि म्यूजिक भी गुरिंदर सेंगल ने ही कंपोज किया है।

सूरज पंचोली स्टारर इस फिल्म से कैटरीना कैफ की बहन इसाबेला कैफ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसाबेला इस फिल्म में लीड रोल में है। यह एक डांस पर आधारित फिल्म है, जिसमें इसाबेला और सूरज दोनों ही अपने डांस का जलवा दिखाते नजर आएंगे।

इस फिल्म का डायरेक्शन स्टेनले डी कोस्टा ने किया है, और प्रोड्यूसर लिजेल डीसूजा हैं। फिल्म 12 मार्च 2021 को रिलीज होगी। इसाबेला अपनी पहली फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड है, और वहीं दर्शक भी कैटरीना की बहन की एक्टिंग देखने के लिए बेकरार है।

इसाबेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की शूटिंग खत्म की हैं। इस फिल्म में पुलकित सम्राट भी लीड रोल में है। फिल्म का डायरेक्शन धीरज कुमार ने किया है।

चेक आउट द सॉन्ग

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like