रणबीर कपूर कपड़े उतारने पर ही सेक्सी दिखाई देते हैं, सोनम कपूर ने कहा

रणबीर कपूर कपड़े उतारने पर ही सेक्सी दिखाई देते हैं, सोनम कपूर ने कहा, रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘संवारिया’ (2007) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उस समय अफवाह थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिल्म बॉक्सऑफिस पर नाकामयाब साबित रही थी और इसी के साथ दोनों के रोमांस की खबरें भी बंद हो गई थीं। हालांकि एक पुराने इंटरव्यू में सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के बारे में कहा था कि जब तक रणबीर कपड़े नहीं उतारते सेक्सी नहीं लगते। फिलहाल रणबीर कपूर इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रोमांस की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।

साल 2010 में सोनम कपूर ने करण जौहर के शो में पहुंची थीं। उन्होंने कहा था, ”रणबीर जब तक कपड़े नहीं निकालते सेक्सी नहीं दिखते। उन्हें एक स्टाइलिस्ट की जरूरत है।’ एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के साथ लंबे वक्त तक साथ रहने के लिए एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के बारे में कहा, रणबीर एक अच्छे दोस्त हैं लेकिन मैं यह नहीं जानती कि वह एक अच्छे बायफ्रेंड हैं? सच कहूं तो वह एक अच्छे लड़के हैं। उनके अंदर परिवार के संस्कार हैं जिनका वह सम्मान करते हैं। मैं रणबीर कपूर को अच्छे से जानती हूं लेकिन एक बॉयफ्रेंड के तौर पर, मुझे नहीं पता कि रणबीर साथ लंबे समय तक रहने पर दीपिका ने अपना कर्तव्य अच्छे से निभाया।”

एक्ट्रेस ने कहा, ”क्या लड़कियां रणबीर कपूर पर लट्टू हैं? वह बिल्कुल सेक्सी नहीं हैं। रणबीर मम्मा बॉय हैं उनकी मां उनके नाखून काटती हैं।” हालांकि बाद में इसी चैट शो के एक एपिसोड में रणबीर ने सोनम को ‘ड्रामा क्वीन’ बताया था। रणबीर और सोनम को बीते जून में रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। खैर जो भी हो लेकिन इतना तो तय है कि सोनम कपूर के मन में आज भी रणबीर कपूर को लेकर फीलिंग्स हैं।

You might also like