सोनम कपूर का खुलासा, कहा जैकलिन फर्नांडिस को ऐसे वाले लड़के पसंद हैं!

सोनम कपूर फैशन के ज्यादा करीब नजर आती हैं। बी-टाउन के सेलेब्स के बीच सोनम दोस्ती और खुशमिजाजी के लिए मशहूर हैं। फिर चाहे उनकी करीबी दोस्त स्वरा हो करीना हों या फिर जैकलिन सोनम इन अभिनेत्रियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। जैकलीन फर्नांडिस के साथ तो सोनम की बॉन्डिंग कुछ ज्यादा ही खास है और इसका इशारा हाल ही में एक शो के दौरान भी नजर आया। शो के दौरान सोनम ने बताया कि जैकलिन को असल में किस तरह के लड़के पसंद हैं। इसके अलावा भी सोनम ने ‘रेस 3’ की अभिनेत्री को लेकर कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

अनीता श्रॉफ के चैट शो में सोनम कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपने दोस्तों के बारे में तक खुलकर बातचीत की है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसी दौरान उन्होंने जैकलीन को लेकर भी कई खुलासे किए। सोनम ने इस दौरान जैकलिन को सुझाव देते हुए कहा कि उन्हें डेटिंग ऐप इस्तेमाल करना चाहिए। सोनम के मुताबिक जैकलीन उन लड़कों को पसंद करेंगी, जो क्रिएटिव और नैचुरल फोटो पोस्ट करते हों। उन्हें ऐसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं आएंगे जिन्होंने प्रोफाइल फोटो में जिम वर्कआउट या फिर शर्टलेस फोटो लगाई हो।

बता दें कि सोनम की शादी में भी जैकलिन को खास तौर पर इनवाइट किया गया था। इस शो के दौरान सोनम ने यह भी कहा कि किसी को भी डेटिंग को लेकर गलती से भी जैकलिन से टिप्स नहीं लेनी चाहिए। खैर, सोनम ऐसा क्यों कह रही हैं इसकी वजह तो हम नहीं जानते, लेकिन इतना पक्का है कि सोनम इशारों में काफी कुछ गई हैं।

सोनम कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर पहली दफा अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। सोनम की आखिरी रिलीज फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

You might also like