सोनम कपूर की इस हरकत से परेशान हैं उनके पति

सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने बहुत ही दिलचस्प बात शेयर की। जैसा कि आप सभी जानते हैं सोनम अक्सर अपने गुड फेशन सेन्स और स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

कई लड़कियां उन्हें फेशन टिप्स के लिए फॉलो भी करती हैं। सोनम को कपड़ों के अलावा जूते, चप्पल और सैंडल पहनने का भी बड़ा शौक हैं। ऐसे में उन्होंने जूतों को लेकर ही एक बड़ा खुलासा किया हैं।

दरअसल सोनम को जब भी कोई जूता गिफ्ट करता हैं तो वो उसे लेने के पहले एक टोटका या कहे उपाय करती हैं। सोनम का मानना हैं कि किसी से गिफ्ट में जूता लेने से आपका बैड लक हमेशा आपके साथ ही रहता हैं। वो दूर नहीं जाता हैं।

इसलिए अपने लक को बचाने के लिए वो जूते गिफ्ट करने वाले शख्स को 1 रुपए टोकन अमाउंट दे देती हैं। इस तरह वो जूता गिफ्ट नहीं रहता और ख़रीदा हुआ बन जाता हैं। तो आप ने देखा कि सोनम कपूर जैसी बड़ी फ़िल्मी सितारा भी जूते से संबंधित इस अन्धविश्वास को मानती हैं।

वैसे अन्धविश्वास से याद आया सोनम की आगामी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ का भी इस से कुछ ख़ास कनेक्शन हैं। दरअसल इस फिल्म में सोनम एकविज्ञापन कंपनी में काम करती हैं। एक दिन उसकी मुलाकात इंडियन क्रिकेट टीम से हो जाती हैं।

फिर उन्हें ज्ञात होता हैं कि सोनम जब भी उनके साथ होती हैं तो वे हमेशा ही मैच जीत जाते हैं। ऐसे में सोनम क्रिकेट टीम का लक्की चार्म बन जाती हैं। फिल्म की कहानी तो बड़ी दिलचस्प हैं लेकिन देखना ये होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ये क्या धमाल मचाती हैं।

वैसे इस फिल्म में सोनम के साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार दलकीर सलमान भी दिखाई देंगे। ये दलकिर की बॉलीवुड में दुसरी फिल्म होगी। इसके पहले वे ‘कारवाँ’ फिल्म में दिखे थे।

वैसे लक यानी भाग्य एक ऐसी चीज हैं जिसकी जरूरत हर किसी को पड़ती हैं। कोई भी ये नहीं चाहेगा कि उसकी लाइफ में बेड लक लग जाए और सभी काम बिगड़ने लगे। अब आप चाहे कितने भी मॉडर्न खयालात के क्यों ना हो लेकिन किस्मत के आगे नहीं जित सकते हैं।

मतलब आपके पास कमाल की बुद्धि हो, आप बहुत मेहनत करते हो और हुनर भी कूट कूट के भरा हो लेकिन अंतिम समय पर यदि किस्मत धोखा दे जाए तो सारे काम धरे के धरे रह जाते हैं। बुरी किस्मत के आगे जितना हर किसी के बस की नहीं होता हैं। इसके विपरीत जब भाग्य अच्छा होता हैं तो बिना मेहनत और हुनर के भी इंसान सफल हो जाता हैं। इसलिए लक में हर कोई विश्वास जरूर रखता हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like