सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी का कार्ड हुआ लीक, देखिए

निमंत्रण तीन तरह के अलग-अलग कार्ड में दिए जाएंगे

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी का कार्ड हुआ लीक, देखिए, बीते साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पिछले कुछ समय से सोनम कपूर की शादी से जुड़ी जानकारी सामने आ रही थीं, लेकिन अब सोनम कपूर की शादी का कार्ड लीक हो गया है।

कार्ड की लीक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तीन अलग फंक्शन के लिए निमंत्रण तीन तरह के अलग-अलग कार्ड में दिया गया है। मेंहदी, शादी और पार्टी। यह तीनों ही कार्यक्रम दो दिन में होंगे। कार्ड को देखकर लगता है कि यह पूरी तरह से ग्रीन शेड पर ही आधारित हैं। तीनों अलग ही कार्ड पर तीन अलग-अलग तरह की डिजाइन भी बनीं हुई है।

मेंहदी के फंक्शन के लिए इंडियन फेस्टिव और व्हाइट कलर के शेड्स का ड्रेस कोड, शादी के दिन के लिए इंडियन ट्रेडिशनल और पार्टी के लिए इंडियन या वेस्टर्न ड्रेस कोड कार्ड में मेंशन हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर, करीना कपूर और स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी। फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था।

इसके पहले कहा जा रहा था कि सोनम और आनंद पेपर की बर्बादी से बचने के लिए ई-इन्वाइट करना चाहते हैं। सोनम और आनंद की मेंहदी फंक्शन को 7 मई की शाम को सनटेक सिग्नेचर ब्रांदा में आयोजित किया जाएगा तो वहीं शादी का कार्यक्रम अगले दिन सुबह 11 बजे से 12 बजे तक का कार्ड में मेंशन हैं।

शादी के बाद पार्टी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल द लीला में होगा। कपूर और आहूजा परिवार ने निमंत्रण कार्ड में ड्रेस कोड को भी मेंशन किया है। इसके साथ ही टाइटल नोट में लिखा है- इस खास दिन में आपकी उपस्थिति ही वही गिफ्ट है जो हम चाहते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like