सोनाली कुलकर्णी हुईं 44 की, कभी बनी थी फिल्म में ऋतिक की मां

सोनाली कुलकर्णी हुईं 44 की, कभी बनी थी फिल्म में ऋतिक की मां, फिल्म दिल चाहता है में सैफ अली खान की हीराईन बनने वाली एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी आज 43 साल की हो गई हैं। सोनाली का जन्म 3 नवंबर, 1974 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था। सोनाली कुलकर्णी ने अभिनय क्षमता के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है।

देओल ब्रदर्स की फिल्म पोस्टर बॉयज से काफी लंबे समय बाद सोनाली ने बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक किया है।सोनाली कुलकर्णी बॉलीवुड फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों और छोटे पर्दे पर भी काफी चर्चित चेहरा हैं।

सोनाली खुद को फिट रखने के लिए साइकलिंग करती हैं और वो लगभग 25 किलोमीटर रोजाना साइकिल चलाती हैं।सोनाली के फिल्मी करियर में ‘अग्निवर्षा’, ‘स्ट्रेंजर्स’, ‘कितने दूर, कितने पास’ उल्लेलखनीय फिल्में  हैं।

अपने करियर के शुरुआती दौर में सोनाली ने ‘मिशन कश्मीर’ फिल्‍म में ऋतिक रोशन की मां की भूमिका निभाया था। जिक्रयोग है कि सोनाली और ऋतिक की उम्र लगभग एक ही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like