सोनाक्षी सिन्हा ने किया शेयर अपना पहला मैगज़ीन कवर

सोनाक्षी सिन्हा हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वह हमेशा से ही अपने दिल की बात अपने जुबां तक रखती है। 10 साल के अपने करियर में सोनाक्षी ने कई अच्छी फिल्में देकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनायीं है।

सोनाक्षी सिन्हा को आखरी बार ‘दबंग 3 ‘ में देखा गया था और अभी हाल ही में उन्होंने अपनी  पहले  मैगज़ीन कवर को किया अपने फैंस के साथ शेयर।

सोनाक्षी सिन्हा ने फेमिना के मैगज़ीन कवर को शेयर करते हुए लिखा , “मैं 23 साल की थी अपने पहले मैगज़ीन कवर के लिए। कुछ चीजे कभी नहीं बदलती। मुझे आज भी मक्खन से डर नहीं लगता।”

यह कवर साल 2010 का है जब सोनाक्षी सिन्हा सिर्फ 23 साल की थी। साल 2010 में सोनाक्षी की पहली फिल्म दबंग आयी थी और उसी साल उनका पहला मैगज़ीन कवर भी।23 साल की सोनाक्षी इस कवर में एक छोटी बच्ची की तरह मासूम लग रही हैं।

सोनाक्षी की पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी और आज तक उन्हें ‘दबंग’ के रज्जो के किरदार से जाना जाता है। दबंग के बाद सोनाक्षी ने कई सुपरहिट फिल्में दी। एक्टिंग के साथ साथ सोनाक्षी ने सिंगिंग में भी अपना टैलेंट दिखाया था और उन्होंने अपना सिंगल गाना ‘आज मूड इश्कहॉलिक है’ निकाला।

वर्कफ़्रंट पर, सोनाक्षी अब ‘भुज :द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह एक वॉर एक्शन फिल्म है जिसे अभिषेक दूधिया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 1971 के इंडो पाकिस्तान वॉर पर आधारित है।

इसकी कहानी आई ऐ एफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की जिंदगी पर बेस्ड है, जिन्होंने भुज एयरपोर्ट पर अपनी टीम और लोकल 300 महिलाओ की मदद से एक आई ऐ एफ बेस बनाया था। फिल्म में सोनाक्षी के साथ साथ अजय देवगन, संजय दत्त, नोरा फ़तेहि, शरद केलकर, एमी विर्क और प्रनिथा सुभाष नजर आएंगे। 

फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जायेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like