सोनाक्षी सिन्हा को मिला सैफ अली खान के साथ लाल कप्तान में मौका

सोनाक्षी सिन्हा को सैफ अली खान के साथ काम करने का मौका मिला है। सैफ अली खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें सैफ की आने वाली फिल्म ‘लाल कप्तान’ को लेकर खबरों हैं कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा गेस्ट रोल में नजर आएंगी।

ये फिल्म 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। निर्देशक नवदीप सिंह की इस फिल्म में प्रोमो में उनका ‘वॉइस ऑवर’ सुना जा सकता है। फिल्म में सैफ नागा साधु की भूमिका में नजर आएंगे।

निर्देशक ने कहा कि सोनाक्षी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। नवदीप ने एक बयान में कहा, ‘‘ यह एक अतिथि भूमिका है लेकिन महत्वपूर्ण है। मैं कोई ऐसा व्यक्ति चाहता था, जो एक छाप छोड़े, जिसमें स्टार वाली बात हो और आकर्षण हो।”

उन्होंने कहा, ‘‘सोनाक्षी इसके लिए एकदम सही थी। मैं उनके किरदार को एक रहस्य के तौर पर ही छोडूंगा। मैं बस यह कहना चाहूंगा कि वह फिल्म का सबसे आकर्षक हिस्सा हैं।”

आनंद एल राय के बैनर तले बन रही फिल्‍म लाल कप्‍तान का नया पोस्‍टर  23 सितंबर को ही रिलीज किया गया है। पोस्‍टर में सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में दिख रहे हैं। बड़ी बड़ी जटाओं के साथ माथे पर लाल साफा बांधे लक्ष्‍य को निशाना बनाकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उनके हाथ में तलवार भी हैं। पोस्‍टर में दिख रहा उनका गेटअप हॉलीवुड फिल्‍म पायरेट्स ऑफ कैरेबियन के किरदार जैक्‍स पैरो से मिलता जुलता है। इससे पहले जो पोस्टर शेयर किया गया था उसमें भी सैफ नागा साधु के लुक में ही नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार के एपिसोड में कर्मवीर कंटेस्टेंट के साथ पहुंची थीं।

शो पर अमिताभ बच्चन के साथ उनकी मजेदार बातचीत चल रही थी और फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं। अब सोनाक्षी को थक हारकर ट्विटर पर इसके बारे में लिखना पड़ा है।

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति पर 80 हजार रुपये के लिए अमिताभ बच्चन ने सवाल किया कि रामायण में हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे।

इसके जवाब में सोनाक्षी सिन्हा ने सीता कहा और फिर श्योर नहीं होने के चलते इस सवाल पर लाइफलाइन्स ले लीं। हैरत की बात ये भी है कि सोनाक्षी के परिवार के सभी सदस्यों के घर का नाम रामायण के च‍र‍ित्रों पर है, उनके भाई का नाम लव-कुश है। ऐसे में उन्हें ये ये नहीं पता हो कि हनुमान किसके लिए संजीवनी लाए थे, ये बात फैंस को हजम नहीं हुई।

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, “प्रिय जागे हुए ट्रोल्स। मुझे पायथागोरस की प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, आवर्त सारणी, मुगलों की वंशावली और क्या क्या याद नहीं है वो भी नहीं याद। अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ ना। मुझे मीम्स पसंद हैं।”

सोनाक्षी सिन्हा के इस जवाब के बाद उनकी ट्रोलिंग फिर से शुरू हो गई है। एक यूजर ने जवाब में लिखा, “तो फिर KBC में काये को जाने का था बहन?” एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, “शुक्र है कि इन्होंने ये नहीं लिखा कि संजीवनी बूटी जोमैटो ने डिलीवर की थी।” दूसरे यूजर ने बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि फिर तो जोमैटो और स्विगी के लिए 50-50 लाइफलाइन लेती पड़ती।

वहीं यूपी के श्रम कल्याण परिषद चेयरमैन, मंत्री सुनील भराला ने सोनाक्षी सिन्हा को धन पशु बताया। उनका कहना है कि ऐसे लोगों के पास सीखने के लिए समय नहीं है और ये बस पैसा कमाने पर ध्यान देते हैं।

सुनील ने सोनाक्षी सिन्हा के रामायण से जुड़े सवाल का जवाब ना देने की बात पर कहा, ‘आज  मॉडर्न जमाने में इन लोगों को सिर्फ पैसों की पड़ी है। ये सिर्फ पैसा कमाने और उसे अपने ऊपर लुटाने पर ध्यान देते हैं। इन्हें भगवान और इतिहास के बारे में कोई ज्ञान नहीं है। इनके पास कुछ सीखने का समय नहीं है। इस बात से दुखद कुछ भी हो सकता।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like