एक्शन गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन है आज, विश नहीं करोगे क्या?

एक्शन गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन है आज, विश नहीं करोगे क्या? , आज बॉलीवुड की दबंग गर्ल व साथ ही साथ एक्शन गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन है। अभिनेत्री सोनक्षी सिन्हा जिनका जन्म 2 जून 1987 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था। बता दे की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जो के अपने पिता की ही तरह एक जबराट अभिनेत्री के रूप में अपनी छाप को स्थापित कर चुकी है। बता दे कि, बिहार की राजधानी पटना के अगम कुंआ में सोनाक्षी सिन्हा का आलीशान घर बना हुआ है।

बचपन में गोलू मोलू की तरह दिखने वाली सोनाक्षी दिन पर दादी से चिपकी रहती थी। अक्सर जब भी सोनाक्षी सिन्हा घर पर रहती है तो वह क्रिकेट को खेलती है। सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप  को छोड़ा है। सोनाक्षी सिन्हा ने फ़ोर्स2 ,अकीरा, आर राजकुमार, राउड़ी राठौर, दबंग, नूर, दबंग2, तेवर, लुटेरा, सन ऑफ़ सरदार, बुलेट राजा, जोकर, के अलावा और भी बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है। अभी भी सोनाक्षी  सिन्हा अपनी फिल्मो के चलते व्यस्त चल रही है।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का अगम कुंआ के डी ब्लॉक के भुवनेश्वर निवास में सोनाक्षी सिन्हा का बाल रूप वाला बचपन व्यतीत हुआ है। खेल हो या बचपन की कोई और शरारत सोनाक्षी दबंग थी अपने भाइयों लव और कुश पर रौब जमाती थी। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का अपनी स्वर्गीय दादी श्यामा सिन्हा के साथ में एक खास जुड़ाव रहा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like