गुलाबी आंखे जो तेरी देखीं, अब इस गाने पर ठुमके लगाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

गुलाबी आंखे जो तेरी देखीं, अब इस गाने पर ठुमके लगाएंगी सोनाक्षी सिन्हा , बॉलीवुड में आजकल पुरानी फिल्मों के गीतों को नए ढंग से नई फिल्मों में पेश करने का चलन सा चल पड़ा है। खबर है कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘नूर’ में भी 70 के दशक की फिल्म ‘द ट्रेन’ का गाना ‘गुलाबी आंखें’ सुनने को मिलेगा।

सोनाक्षी सिन्हा की पिछली रिलीज फिल्म ‘फोर्स 2’ थी। जॉन अब्राहम के साथ आई सोनाक्षी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही। मेकर्स इस फिल्म का रीमेक लाने की योजना बना रहे हैं। फिलहाल सोनाक्षी का पूरा ध्यान अगली रिलीज ‘नूर’ को लेकर है।

खबरों के मुताबिक, इस गानों को अपने सुरों से सजाएंगे गायक अमाल मलिक। हालांकि इसके पहले भी ‘गुलाबी आंखें’ के कई रीमिक्स आ चुके हैं, लेकिन अब इस गाने को फिल्म के लिए रीमेक किया जा रहा है। सुनील सिप्पी के निर्देशन में बन रही फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी।

अपराध थ्रिलर कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म पाकिस्तानी उपन्यास ‘कराची यू ाआर किलिंग मी’ पर आधारित है। इसकी लेखिका सबा इम्तियाज हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी। यह पहला मौका है जब दबंग गर्ल इस तरह के किसी रोल को परदे पर उतारती नजर आएंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like