दोबारा में बुलाना पड़ा था पंडित सच में आ गई थी आत्मा

दोबारा में बुलाना पड़ा था पंडित सच में आ गई थी आत्मा , प्रबाल रमन की फिल्म दोबारा फिर से लोगों में डर पैदा करने की कोशिश करने वाली है लेकिन फिल्म से जुड़े लोगों को तो शूटिंग के वक्त ही तब बहुत डर लग गया था जब एक अनहोनी हुई।  साक़िब बताते हैं कि हमलोग अभी भी काफी मस्ती करते हैं लेकिन हुमा बिलकुल डरपोक नहीं है। उनकी बहन को हॉरर फिल्में देख कर डर नहीं लगता। हां , वह जरूर कभी कभी डर जाते हैं।

इस फिल्म में हुमा कुरैशी और उनके भाई साक़िब सलीम अहम् रोल में हैं। साक़िब ने बताया कि शूटिंग के दौरान एक दिन कुछ ऐसा हुआ था, जो काफी भयानक और डरावना था। साकिब बताते हैं कि हुआ यह था कि सीन के मुताबिक उन्हें मिरर में एक बहुत भारी कुर्सी दे मारनी थी लेकिन उन्हें आश्चर्य तब हुआ जब उस आईने में एक खरोंच तक नहीं आई।

इस बात से सब हैरत में थे लेकिन दूसरे दिन अचानक से उसी जगह मिरर टूटने की आवाज़ आयी। उस वक़्त टीम को लगा कि पंडित जी को बुलवाना होगा। उसके बाद पंडित आये।पूजा पाठ हुआ और तब जाकर फिर से शूटिंग शुरू हुई । साक़िब इस बात से खुश हैं कि उन्हें पहली बार किसी ऐसी फिल्म में काम करने का मौका मिल रहा है, जिसमें उनकी बहन भी हैं। उनके लिए यह एक कम्फर्ट जोन रहा।

You might also like