तुम्बाड का टीजर रिलीज , धर्म और पौरिणिक कथाओं के इर्द गिर्द घूमती फिल्म है

तुम्बाड का टीजर रिलीज हो गया है, ये फिल्म धर्म और पौरिणिक कथाओं के इर्द गिर्द घूमती है, सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड का टीजर रिलीज हो गया है। ये एक फैंटेसी फिल्म है, जिसकी जड़े भारतीय आध्यात्म की ओर खींच कर ले जा रही हैं। इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय और इरोज इंटरनेशनल ने मिलकर किया है।

फिल्म का डायरेक्शन राही अनिल बर्वे ने किया है। इस फिल्म में सोहम शाह के साथ ज्योति मालसे, ढुंढिराज प्रभाकर जोगलेकर, अनीता दाते, दीपक दामले और रंजिनी चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। फिल्म सोहम शाह के चलते चर्चाओं में है।

सोहम इससे पहले आनंद गांधी की फिल्म ‘शिप आॅफ थीसियस’ में अपने काम से प्रभाव छोड़ चुके हैं। नीरज काबी के साथ सोहम की जुगलबंदी ने इस फिल्म को यादगार बना दिया था। इसके अलावा सोहम ‘तलवार’ मे भी नजर आए थे।

इस फिल्म को देखने के बाद राजकुमार हिरानी जैसे निर्देशक भी इसकी तारीफ कर चुके हैं। राजकुमार हिरानी ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया- ‘स्क्रीनिंग में तुम्बाड को देखा। पिछले लंबे समय से मैंने विजुअली इतनी शानदार फिल्म नहीं देखी। शानदार कैमरा वर्क, आर्ट, कॉस्ट्यूम्स और सोहम शाह तुम फिल्म में लाजवाब हो।’

‘तुम्बाड’ का चयन इससे पूर्व वेनिस फिल्म फेस्टिवल के लिए ​क्रिटिक श्रेणी में ओपनिंग के लिए हुआ था। तब इस फिल्म को डिस्क्राइब करते हुए इटेलियन फिल्ममेकर गिओना नेजैरो ने कहा था- ‘एक विजनरी फैंटेसी फिल्म, जो अपने विजुअल्स में रिच, खोजपरक, स्पेशल इफेक्ट्स और खून समेटे हुए है।’

फिल्म का टीजर देखकर भी आपको गिओना के इन शब्दों पर यकीन हो जाएगा। इस फिल्म को आम कमर्शियल से हटकर कला फिल्म की श्रेणी में रखिए, जिसके दर्शक भारत में गिने-चुने ही हैं।

मेकर्स ने इससे पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज किए थे। फिल्म पिछले लंबे समय से अटक रही थी, लेकिन फाइनली इस प्रोजेक्ट से आनंद एल राय जुड़े और फिल्म को पूरा किया जा सका। फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like