Gossipganj.com
Film & TV News

सोफिया हयात ने शेयर की न्यूड फोटो | लोगों ने कहा बन जा पोर्न स्टार

सोफिया हयात अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

सोफिया हयात ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने न्यूडिटी के कॉन्सेप्ट को डिस्क्राइब किया है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोफिया ने लिखा कि न्यूडिटी का कॉन्सेप्ट ‘पुरुषार्थ’ से आया है । पुरुषार्थ का मतलब है मानव जिंदगी के चार अंत।

उन्होंने आगे लिखा, पुरुषार्थ में चार चीजें शामिल हैं। कामा, अर्थ, धर्म और मोक्ष इन सब से मिलकर ही पुरुषार्थ बनता है।

हालांकि, अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में सोफिया ने काफी फिलॉसफी वाली बातें कही। लेकिन ट्रोलर्स ने उनकी बोल्ड तस्वीर को लेकर खूब ट्रोल किया।

कुछ ट्रोल्स ने उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया तो कुछ ने तो उन्हें पोर्न स्टार बनने तक की नसीहत दे डाली। हालांकि इन सब को लेकर सोफिया ने कोई रिएक्शन नहीं दिया।

आपको बता दें कि सोफिया मॉडल से नन बन गई थी। लेकिन बाद में उन्होंने इसे छोड़ दिया था। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया ने पिछले साल अपनी शादी भी तोड़ दी थी। उनकी शादी एक साल भी नहीं चल पाई।

उन्होंने अपने पति को धोखेबाज कह कर अपने घर से निकाल दिया। मॉडल ने यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने तनाव और सदमे की स्थिति के कारण अपने बच्चे को जन्म से पहले ही खो दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।