स्नेहा उल्लाल के ब्वॉयफ्रैंड से ब्रेकअप के बाद हुआ ऐसा हाल!

स्नेहा उल्लाल जो ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल के रूप में भी मशहूर हैं। उनके ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है। स्नेहा उल्लाल ऑल इंडिया मिक्स्ड मार्टिकल आर्ट्स एसोसिएशन (AIMMAA) के चेयरमैन अवि मित्तल को डेट कर रही थीं।

हालांकि अब कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि ये इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, स्नेहा और अवि का रिश्ता टूट चुका है।

इन दोनों ने मार्च में वैलेंटाइन्स डे साथ मनाया था और उसके बाद इन्होंने एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया। जिसका मतलब स्नेहा फिलहाल सिंगल हैं।

इस रिपोर्ट में कहा गया कि इन दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह अवि का अपना ज्यादातर समय अपने काम को देना था। बताया जाता है कि स्नेहा और अवि लम्बे समय से दोस्त थे और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादातर समय देखे जाते थे, यहां तक कि स्नेहा अवि के सभी फैमिली फंक्शन में मौजूद रहती थीं। लेकिन अब इस रिश्ते पर फुल स्टाप लग गया है।

सलमान खान के साथ डेब्यू करने के बाद स्नेहा सलमान के भाई सोहेल के साथ फिल्म ‘आर्यन’ में भी नजर आई थीं। लेकिन बॉलीवुड में वो कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं, काफी कोशिशों के बाद जब हिंदी सिनेमा में बात नहीं बनी तो उन्होंने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया था।

वैसे भी बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की दास्तान तो अक्सर देखने-सुनने को मिल जाती है। स्नेहा उल्लाल को बॉलीवुड में कुछ खास पहचान तो नहीं मिल पाई लेकिन वो अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like