सिंगर शान ने जैसे ही बंगाली गाना गाया लोग मारने लगे उन्हें पत्थर!

सिंगर शान असम के गुवाहाटी में लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे। शान के फंक्शन के दौरान उन पर हमला हो गया। सिंगर पर उस वक्त हमला हुआ जब वह लाइव शो में परफॉर्मेंस दे रहे थे। कार्यक्रम में मौजूद एक शख्स ने शान पर पत्थर और कागज के गोले फेंक दिए।

हमले का वीडियो फेसबुक पर बार-बार देखा जा रहा है। जिसमें शान के फंक्शन में फैन्स हंगामा करते और कुर्सियों को तोड़ हुए दिखाई पड़ रहे हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला तब हुआ जब मंच पर शान ने बंगाली गाना शुरु कर दिया। जिसके कारण वहां पर मौजूद कई फैन्स ने हूटिंग करना शुरु कर दिया। बंगाली गाना को सुनने के बाद फैन्स कहने लगे कि यह बंगाल नहीं असम है।

इस पूरे मामले में सिंगर शान ने सफाई भी दी है। शान ने कहा, ”इस घटना को लेकर राजनीति न करें। एक कलाकार के साथ इस तरह का बर्ताव करना गलत है।” बताया जाता है कि इस घटना के बाद ही शान कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चले गए। आयोजकों ने भी शान से इस मामले को लेकर माफी मांगी है और हंगामा करने वाले लोगों के लिए सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

बता दें कि शान ने बीते माह 30 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। शान अपनी गायिकी के कारण देशभर में लोकप्रिय हैं। चांद सिफारिश, जब से तेरे नैंना, दिल लेके दर्द दे दिल जैसे फेमस गानों को शान ने ही अपनी आवाज दी है।

You might also like