किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर भिड़े सिंगर जसबीर जस्सी और कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत देश में चल रहे हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है और कभी-कभी इसके कारण उनकी कई लोगों से अनबन भी हो जाती है। और अब एकबार फिर कंगना की पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी के साथ बहस हो गई है।

दरअसल आपको बता दे कि पिछले कुछ दिनों से किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, और वही कुछ बॉलीवुड हस्तियां इस मामले में किसान का सहयोग कर रहे हैं तो कुछ इसके विपक्ष में भी है। कंगना रनौत भी इस मामले में लगातार ट्वीट कर अपनी बात रख रहीं हैं।

कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी का एक वीडियो शेयर किया। उस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मोदी जी कितना समझाएँगे,कितनी बार समझाएँगे?शाहीन बाग में ख़ून की नदियाँ बहाने वाले भी ख़ूब समझते थे की उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा, लेकिन फिर भी उन्होंने दंग्गे किए देश में आतंक फैलाया और अंतरष्ट्रिया स्तर पे ख़ूब पुरस्कार भी जीते, इस देश को ज़रूरत है धर्म और नैतिक मूल्यों की..।”

कंगना के इस ट्वीट को देखकर सिंगर जसबीर जस्सी कंगना से भिड़ गए। उन्होंने कंगना के इस ट्वीट को जवाब देते हुए लिखा, “मुम्बई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाये घूमती थी। किसान की माँ ज़मीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की। किसान के हक़ नहीं बोल सकती तो उसके ख़िलाफ़ तो मत बोलो @KanganaTeam । चापलूसी और बेशर्मी की भी कोई हद होती है।”

जसबीर के इस ट्वीट पर कंगना ने कमेंट कर लिखा, “जस्सी जी इतना ग़ुस्सा क्यूँ हो रहे हैं, #FarmersBill2020 is a revolutionary bill, this will take farmers to new heights of empowerment, मैं तो फ़ार्मर्ज़ के हक़ की बात कर रही हूँ, आप किसके हक़ की बात कर रहे हैं पता नहीं।”

कंगना के इस ट्वीट के बाद जसबीर यही नहीं रुके उन्होंने फिर कंगना को मुहतोड़ जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा, “कंगना जी ये कौनसा रेवोलुशन है जो किसानों को समझ नहीं आ रहा सिर्फ आपको और सरकारी ट्वीटर ट्रॉल्स को समझ आ रहा है ? मैंने पूरा बिल पढा है उसमें रेवोलुशन किसानों के लिए नहीं प्राइवेट प्लेयर्स और उद्योगपतियों के लिए है। किसान अपना अच्छा बुरा सोच सकता है, आप उनके लिए मत सोचो।”

इसके बाद कंगना ने ट्वीट कर जसबीर के इस ट्वीट का करारा जवाब देते हुए लिखा, “मैं भी एक किसान परिवार से हूँ, आपने कौन सा बिल पढ़ा है?अगर बिल पढ़ा होता तो साफ़ दिखता की जिन किसानों को नई सुविधाएँ नहीं चाहिए वो पुराने तरीक़े से लेन देन कर सकते हैं, new bill also provides the option of the previous structure if some are comfortable with that they can choose।”

हालांकि कंगना के इस ट्वीट के बाद जसबीर का कोई ट्वीट नहीं आया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like