अभिजीत भट्टाचार्य के खिलाफ महिला के साथ अभद्रता करने पर एफआईआर दर्ज

अभिजीत भट्टाचार्य के खिलाफ महिला के साथ अभद्रता करने पर एफआईआर दर्ज, बॉलीवुड फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। फिल्मों के गानों में शाहरुख खान की आवाज बनकर इंडस्ट्री पर एक अलग छाप छोड़ने वाले सिंगर अभिजीत पर इस बार महिला से अभद्रता करने का आरोप लगा है। ऐसे में महिला द्वारा सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है। महिला का आरोप है कि सिंगर ने महिला से फोन में बहस के दौरान अभद्रता की है। हिंदोस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार- एक पुलिस ऑफिसर ने बताया – महिला और सिंगर अभिजीत के बीच में सोसाइटी में किए गए काम को लकर फोन में बातचीत हुई , जिसमें फोन पर ही दोनों की बहजबाजी शुरू हो गई। इसके बाद सिंगर ने उनसे गाली-गलौच की। इस मामले में अब पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सिंगर अभिजीत इस तरह की किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़े हों। इससे पहले साल 2015 में अक्तूबर के महीने में 34 साल की महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में सिंगर को ओशिवारा पुलिस द्वारा धरा गया था। अभिजीत पर आरोप था कि सिंगर ने लोखंडवाला में दुर्गा पूजा पंडाल में महिला के साथ गाली गलौच की थी।

सिंगर अभिजीत पर धारा 509 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं आईपीसी की धारा 506 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में अभिजीत का कहना है कि महिला उन्हें धमाका रही थीं। सिंगर कहते हैं- वह महिला मुझे धमकियां दे रही थी। वह जबरन वसूली कर रही थी। मैंने अपनी एक कमर्शियल जगह रेंट पर दी हुई है। मेरे किरायदारों ने वहां कुछ काम कराया। ऐसे में उस महिला ने इस पर परेशानी जाहिर की।’ सिंगर ने महिला पर आरोप लगाते हुए बताते हैं कि महिला ने गैरकानूनी तरह से अपने घर का दूसरा माला ऊपर चढ़ाया है।

You might also like