तापसी पन्नू के साथ काम नहीं करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऐन वक्त पर फिल्म छोड़ी

तापसी पन्नू एक साल में जितनी फिल्में कर रही हैं, उतनी फिल्में करना इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों के लिए आसान नहीं है। साथ ही तापसी की इन फिल्मों की खास बात यह होती है कि इनमें से लगभग 80 प्रतिशत बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काराबोरा करती हैं। अगर ऐसा कहा जाए कि तापसी पन्नू ए-लिस्ट एक्ट्रेसेज की भीड़ से अलग हटकर अपना ही काम कर रही हैं तो शायद गलत नहीं होगा।

इसके बावजूद भी कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तापसी के साथ काम करने से इंकार कर दिया है। जी हां, कुछ समय पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा डायरेक्टर अनुराग बसु की नई फिल्म में तापसी पन्नू संग काम करते दिखाई देंगे। फिल्म से सामने आ रही ताजा जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह फिल्म छोड़ दी है।

आपको बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल में ही अपनी नई फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी उत्तर भारत में होने वाली जबरदस्ती शादियों पर आधारित होगी। खबरों के अनुसार सिद्धार्थ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में देसी भाषा बोलते दिखाई देंगे, जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

डीएनए की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अनुराग बसु की फिल्म छोड़ दी है। वो फिल्म में तापसी पन्नू के साथ काम करने वाले थे लेकिन अब दर्शकों को इनकी जोड़ी देखने को नहीं मिलेगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह फिल्म डेट्स की परेशानी के चलते छोड़ी है। पहले अनुराग बसु ने यह किरदार अर्जुन कपूर को ऑफर किया था, जिनकी ना सुनने के बाद वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास आए थे। अब अनुराग एक नए कलाकार को अपनी कहानी के लिए देख रहे हैं।’

You might also like