सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस के किसिंग सीन पर नहीं चलेगी कैंची

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस के किसिंग सीन पर नहीं चलेगी कैंची, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म अ जैंटलमेन इन दिनों खूब चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी फिल्म के निर्माताओं ने फैसला किया है किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए फिल्म के एक गाने (चन्द्रलेखा) से जैकलीन का सेक्सी पोल डांस हटा दिया जाए। बता दें कि निर्माता नहीं चाहते थे कि सेंसर बोर्ड इस सीन पर आपत्ति उठाए इसलिए उन्होंने पहले से ही जैकलीन के उस सीन को हटा दिया।

बात करें अ जैंटलमैन की तो इस फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल में है और सिद्धार्थ की माने तो अब तक किसी ने इस तरह के डबल रोल को नहीं देखा होगा। बता दें कि यह फिल्म आगामी 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। कमेंटबॉक्स में हमें बताए कि इस फिल्म को देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड है?

दरअसल फिल्म अ जैंटलमैन के निर्देशकों राज निदीमोरु और कृष्णा डीके ने अखबार को बताया कि, मैं काफी आश्चर्यचकित हूँ कि ऐसी खबरें कहाँ से आ रही है? मुझे नहीं पता कि लोग किसिंग सीन को इतना बड़ा इश्यू क्यों बना देते हैं। यह सीन नहीं काटा गया है। इसलिए ऐसी खबरें गलत है। तो जिस तरह से फिल्म के निर्देशकों ने अपनी बात सामने रखी है उससे यही लगता है कि भले ही फिल्म से जैकलीन के सेक्सी पोल डांस पर कैंची चल गई हो लेकिन सिदार्थ के साथ उनके किसिंग सीन पर कोई कट नहीं लगा है।

इस खबर के बाद एक और खबर हर जगह आग की तरह की फैलने लगी की सेंसरबोर्ड ने फिल्म के सीन पर आपत्ति जताई है। खबरों की माने तो सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टीफिकेशन) ने फिल्म के उस सीन को काट दिया है कि जिसमें जैकलीन और सिद्धार्थ एक दूसरे को किस रहे है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like