सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया को छोड़ कर जैकलिन से पढ़ रहे हैं लव लेसन्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया को छोड़ कर जैकलिन से पढ़ रहे हैं लव लेसन्स , सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के प्यार के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। भले ही ये दोनों कभी अपने रिश्ते को मीडिया और लोगों के सामने नहीं स्वीकारतें मगर इनके बीच का प्यार कहीं न कहीं सामने आ जाता है।

इस विडियो को जहां सिद्धार्थ कभी जैकलिन को अपनी बाहों में लेते हैं तो कभी जैकलिन भी खुल कर सिद्धार्थ से फ़्लर्ट करतीं हैं। खैर, हम तो यही चाहतें हैं कि यह सब मज़ाक हो और सिर्फ इस शो तक रहे। वैसे भी बॉलीवुड में ब्रेकअप्स की कमी नहीं हैं!

आपको बता दें कि जैकलिन और सिद्धार्थ करण जौहर के चर्चित शो कॉफ़ी विद करण के अगले मेहमान है और यहां दोनों जमकर एक दुसरे के साथ फ़्लर्ट करते हुए नज़र आ रहें हैं। और आलिया को इससे जलन होगी यह सिर्फ हमें नहीं खुद करण को भी लग रहा है। और तो और करण ने सिद्धार्थ को पूछा भी कि आलिया को यह देख कर जलन होगी जिसपर सिद्धार्थ के चेहरे का रंग उड़ गया और वो हकलाते हुए कहने लगे आलिया क्यूं जलेगी?

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like