सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह के म्यूजिक विडियो ‘करीब’ को एक दिन में मिले 2 मिलीयन व्यू, यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में

टेलीविजन कलाकार और फ़िल्मों में सपोर्टिंग रोल निभानेवाले कलाकार सिद्धार्थ निगम और अशी सिंह का नया म्यूजिक विडियो ‘करीब’ कल ही रिलीज किया गया। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दोनों ने दी थी। गाने के पोस्टर को शेयर किया गया साथ ही यूट्यूब पर गाना रिलीज किया जा चुका है। लव स्टोरी को दिखाता ‘करीब’ यह गाना टीएम म्यूजिक के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

इस गाने ‘करीब’ में आशी और सिद्धार्थ के बीच में प्यार और रोमांस के सिक्वेंस को फिल्माया गया है। गाने के पोस्टर की बात करें तो, पोस्टर में दोनो कें रोमांस सिक्वेंस को दिखाया गया है। इस पोस्टर को शेयर कर सिद्धार्थ और आशी ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी। वहीं गाने के रिलीज हुए एक दिन होने पर ही म्यूजिक विडियो को यूट्यूब पर 2.1 मिलीयन व्यू मिल चुका है जिसकी खुशी सिद्धार्थ ने जाहिर करते हुए एक विडियो को शेयर किया जिसमें वह गाने के हुक स्टेप कर रहे हैं और इसे शेयर कर सिद्धार्थ ने सभी का धन्यवाद किया।

बता दें कि इस गाने ‘करीब’ को विशाल ददलानी ने गाया  है। वहीं गाने के लिरीक्स कुणाल वर्मा ने लिखा है। गाने को म्यूजिक गोल्डी सोहेल ने दिया। गाने को टीएम म्यूजिक क ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।‌ गाने को मिले लाइक्स के साथ-साथ गाने यूट्यूब पर नंबर चार पर ट्रेंड कर रहा है।

अशी और सिद्धार्थ ने गाने ‘करीब’ के लिंक को शेयर करते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने के कई बिहाइंड द सीन्स विडियो और फोटो को शेयर किया। गाने के शॉर्ट स्टोरी को भी इंस्टा रील द्वारा शेयर किया गया। बता दें कि, आखिरी बार सिद्धार्थ सोनी सब के ‘अलादीन ‘ टेलीविजन सिरीयल में मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे और अब वह ‘हीरो’ सिरीयल में दिखाई दज रहे। वहीं अआशी आखिरी बार सिद्धार्थ के साथ अलादीन सिरीयल में नजर आई थी। इसके पहले आशी ‘उन दिनों की बात है..’ सिरीयल में मुख्य भूमिका निभाती दिखी थी।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like