कसौटी जिंदगी की | सीरियल के रीमेक पर पुरानी प्रेरणा यानि श्वेता ने कह दी ऐसी बात कि…

कसौटी जिंदगी की, इस सीरियल का रीमेक लेकर एकता कपूर एक बार फिर वापस आ रही हैं लेकिन इस बार प्रेरणा के किरदार में आपको श्वेता तिवारी की जगह एरिका फर्नांडीज़ दिखाई देंगी। जी हां इस सीरियल का टीज़र भी रिलीज़ हो चुका है और इस टीज़र को पुरानी प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी ने भी देख लिया और इस पर उन्होंने अपनी राय भी दे दी है। जाहिर है कि ये एकता कपूर ने जिसकी उम्मीद नहीं की थी श्वेता तिवारी ने वो बात बोल दी है।

बता दें कि एकता ‘कसौटी जिंदगी की’ को ‘कसौटी जिंदगी के’ नाम से लॉन्च कर रही है। इस सीरियल में प्रेरणा बासु वाले किरदार को एरिका फर्नांडिस निभाने वाली है। एरिका को इससे पहले आप सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देख चुके है। 17 साल पहले कसौटी जिंदगी के जरिए एकता ने प्रेरणा बासु के रुप में श्वेता तिवारी को लॉन्च किया था।

श्वेता ने प्रेरणा के रोल को इतनी संजीदगी से अदा किया था कि उन्होंने लाखों-करोड़ों दिलों में खास जगह बना ली थी। अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कसौटी जिंदगी के का टीजर श्वेता को कैसा लगा? बता दें कि श्वेता ने अपना रिएक्शन दे दिया है और उन्हें अपने सीरियल के रीमेक का टीजर बहुत पसंद आया है।

बता दें कि श्वेता इस सीरियल के बाद जाने क्या बात हुई, अदालत, सजन रे झूठ मत बोलो, परवरिश, बालबीर और बेगूसराय जैसे सीरियल में नजर आईं। साल 2004 में जब श्वेता को सलमान खान के शो बिग बॉस का खिताब मिला था तो उनकी किस्मत ने पलटी खाई थी।

वैसे भी टीवी की क्वीन एकता कपूर हमेशा अपने फैंस के लिए धमाकेदार सीरियल लेकर आती है। अब एकता अपने 17 साल पुराने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के रीमेक को नए कलेवर और फ्लवेर के साथ लोगों को सामने पेश करने वाली है। एकता सोशल मीडिया पर इस सीरियल के पहले टीजर प्रोमो को साझा कर चुकी है और अभी तक मिल रहे रिएक्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एकता एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है। फैंस से लेकर टीवी इंडस्ट्री के लोग इस सीरियल को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है।

You might also like