श्वेता तिवारी ने किया भगवान का अपमान, आखिर PR  गेम गिरेगा और कितने पायदान ?

अभिनेत्री श्वेता तिवारी एकबार फिर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में भोपाल में हुए एक इवेंट में कहा था कि “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है’। अपने द्वारा दिए गए इस विवादित स्टेटमेंट को लेकर वे लाइमलाइट में बनी हुई है। इन सबके बीच यह भी सवाल उठता है कि क्या वह वास्तव में इतना मूर्खता भरा स्टेटमेंट दे सकती हैं या फिर उनकी पीआर टीम को लोगों की भावनाओं से कोई मतलब नहीं है।

मनोरंजन की दुनिया में हमेशा ही पब्लिक रिलेशनशिप टीम या PR  टीम मशहूर हस्तियों की प्रमोशन में मदद करती रही है। जैसे कि- कौन सा प्रोजेक्ट चुनना है और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्या कहना या लिखना है, हर डिसिशन PR के ज़रिये हो कर गुज़रता है।  PR द्वारा मीडिया इतनी कण्ट्रोल की जाती है की एक पत्रकार की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोई आज़ादी नहीं रह जाती, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हो रहे सवाल जवाब भी सब पहले से निश्चित होते है। लेकिन मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के मामले में, प्रमोशन ने एक बहुत ही बुरा मोड़ ले लिया है और जिसकी वजह से श्वेता को खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रहीं हैं। लेकिन शायद इस मामले की असली गुनहगार श्वेता की PR  टीम है।

यह समझ पाना काफी मुश्किल है कि, श्वेता तिवारी,  जिन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने के लिए सालों तक काम किया हो, वह इस लेवल तक कैसे  गिर सकती है, लेकिन एक PR टीम ऐसा बिलकुल कर सकतीं है और श्वेता तिवारी के मामले में तो शायद ऐसा ही कुछ लग रहा है  ।

श्वेता तिवारी ने अपनी वेब सीरीज “शो स्टॉपर” के प्रमोशन के दौरान भोपाल में दिए गए अपने विवादित बयान को लेकर मंत्री लेवल की जांच को आमंत्रण दे दिया है, और गृहमंत्री ने २४ घंटे में इस स्टेटमेंट  के बारे में संबन्धित अधिकारिओं से अपडेट देने को कहा है, लेकिन उनकी पीआर टीम कार्रवाई से गायब है। बता दें कि इस सीरीज में रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी और सौरभ राज जैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मंत्री लेवल पर जांच की मांग  होने के बावजूद श्वेता की पीआर टीम का अब तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है या शायद उनके लिए ये भी एक तरह का प्रमोशन ही है।

आखिर आर्गेनिक PR एंड आर्गेनिक व्यूज की आड़ में ये PR गेम और कितने पायदान नीचे गिरता जायेगा ये तो भगवान ही जाने 🙂

Source – News Helplineमनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like