श्वेता चौधरी बनी मिसेज़ अर्थ पीपल चॉइस- क्वीन ऑफ़ क्वींस और मिस यूनिवर्स

श्वेता एक खुशहाल शादी के बंधन में बंधी है साथ ही दो खूबसूरत बच्चों की मां है

श्वेता चौधरी बनी मिसेज़ अर्थ पीपल चॉइस- क्वीन ऑफ़ क्वींस और मिस यूनिवर्स , विश्व भर में देश का नाम रोशन करती मिसेज़ इंडिया अर्थ 2017 विजेता श्वेता चौधरी को हाल ही में मिसेज़ अर्थ 2018 में दो बहुमूल्य टाइटल मिसेज़ अर्थ पीपल चॉइस – क्वीन ऑफ़ क्वींस और मिस यूनिवर्स से नवाज़ा गया।

10 जून को आयोजित हुए इस भव्य कार्यक्रम के लिए श्वेता चौधरी लॉस वेगास, यूएसए पहुंची। जहां इस सालाना आयोजन में उन्होंने हिस्सा लिया जो की माइकल स्टैनफोर्ड के पेजेंटरी के तहत सफलतापूर्वक आयोजित किया जाता आया है।

श्वेता चौधरी एक खुशहाल शादी के बंधन में बंधी है साथ ही दो खूबसूरत बच्चों की मां है। बनारस के छोटे से शहर से निकल कर वो अपने पिता के सपनों को पूरा करने की चाहत में लग गई। वे चाहते थे कि श्वेता चौधरी इस तरह के ब्यूटी पीजेंट में हिस्सा लेकर उसे जीते।

इस पीजेंट में उन्होंने दुनियाभर से आई विवाहित महिला प्रतिभागियों से बराबर की टक्कर ली और अपने नाम दो अनमोल टाइटल करवाए। अपनी इस जीत पर श्वेता चौधरी कहती है कि ये मेरे लिए फक्र और ख़ुशी की बात है कि मैं अपने देश का नाम एक इंटरनेशनल मंच तक ले जा सकी और वहां दो टाइटल्स जीते। मैं अपने जजेस को धन्यवाद करना चाहती हूं जिन्होंने मुझ में इतना विश्वास जताया।

श्वेता चौधरी जिन्होंने अपनी शानदार पर्सनॅलिटी से इंटरनेशनल मंच और जजेस के सामने देश का नाम रोशन किया उसका वे सारा श्रेय अपनी ट्रेनर और मेंटोर रितिका रामत्री को देती है। सभी पार्टिसिपेंट्स को जजेस ने सिर्फ उनकी बाहरी सुंदरता के दम पर ही नहीं उनकी अंतर्मन में छुपी अच्छाई से भी उन्हें चुना है।

श्वेता चौधरी भारत में काफी चैरिटी, एनजीओ और कॉज़ेज़ से जुडी है, जब वे चार साल की थी तभी से उन्हें कुछ अलग करके समाज में सकारत्मक बदलाव लाने की चाह थी। दिमागी स्वास्थ, प्राकृतिक संभाल, जरूरतमंदों की मदद करने के साथ ही वे पीएच 12 की सक्रीय एम्बेसडर भी है।

स्कूल की बच्चियां श्वेता के काफी करीब रहती है। उन्हें कई मिनिस्ट्रीस से उनके समाज और आस पास को बेहतर बनाने की सोच के लिए सराहा और सम्मानित किया गया है। साहसी, टैलेंटेड, कॉंफिडेंट और केयरिंग श्वेता खूबसूरती के साथ एक खूसबूरत उद्देश्य के साथ कई परचम लहरायेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like