द कपिल शर्मा शो का शटर गिरेगा, डॉक्टर गुलाटी उर्फ गुत्थी, चंदन,कीकू,अली के साथ नज़र आ सकते हैं कलर्स पर

द कपिल शर्मा शो का शटर गिरेगा, डॉक्टर गुलाटी उर्फ गुत्थी, चंदन,कीकू,अली के साथ नज़र आ सकते हैं कलर्स पर , सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद लगता है कपिल शर्मा के बुरे दिन ख़त्म नहीं हो रहे हैं। कपिल को अब तक सपोर्ट करते रहे शो के बंपर यानि कीकू शारदा ने अब सुनील ग्रोवर से हाथ मिला लिया है । कपिल-सुनील के झगड़े के बाद जिस तरह से कपिल के शो के सारे कलाकार उनसे दूरी बना रहे हैं, उसके मद्देनज़र सुनील और कीकू की ये नज़दीक़ी कपिल के लिए नुक़सानदायक हो सकती है।

हमारे पास कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए अच्छी ख़बर आ रही है। बुरी ख़बर ये है कि कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा का पर्दा हमेशा के लिए गिर सकता है, जबकि अच्छी ख़बर ये है कि सुनील ग्रोवर कपिल की बाग़ी टीम के साथ मिलकर राइवल चैनल यानी कलर्स पर नया कॉमेडी शो शुरू कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कुछ वक़्त पहले तक चैनल सोनी टीवी द कपिल शर्मा शो को 106 करोड़ रुपए की डील के साथ कांट्रेक्ट रीन्यू करने वाला था, मगर ताज़ा विवाद के चलते चैनल इस कांट्रेक्ट का विस्तार ना करने के मूड में दिख रहा है और हो सकता है कि अप्रैल के बाद द कपिल शर्मा शो का पर्दा फिर ना उठे।

सूत्र बताते हैं कि शो की टीआरपी पहले ही अच्छी नहीं आ रही थीं, उस पर ताज़ा विवाद की वजह से कपिल की टीम टूट गई है। सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और कथित रूप से अली असगर शूटिंग के लिए नहीं आ रहे, जिसके चलते पिछले हफ़्ते शो की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी।

सुनील ग्रोवर कपिल की बाग़ी टीम के साथ राइवल चैनल के साथ नए कॉमेडी शो की प्लानिंग कर रहे हैं। झगड़े के बाद से ही चंदन सुनील के साथ हैं। बाद में अली असगर के भी कपिल से दूर होने की ख़बरें आईं। कीकू शारदा भी कुछ वक़्त तक कपिल के साथ रहे, पर अब वो भी सुनील के खेमे में आ गए हैं। ऐसे में नया शो शुरू करने के लिए सुनील को ज़्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अली असगर ने सुनील को अपनी स्वीकृति भी दे दी है। यहां कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक के एक ट्वीट का उल्लेख प्रासंगिक होगा। हालांकि इस ट्वीट में कहीं भी कपिल या इस विवाद का ज़िक्र नहीं है, लेकिन उन्होंने जो सलाह दी है, वो प्रासंगिक ज़रूर लगती है

अब राज नायक का ये ट्वीट सुनील ग्रोवर एंड कंपनी के लिए है या बस इत्तेफ़ाक़ है, इसका खुलासा भी कुछ दिन में हो जाएगा। फिलहाल तो द कपिल शर्मा शो के भविष्य पर सबकी नज़रें लगी हैं। वैसे आपको याद होगा, कपिल ने कलर्स चैनल को भी काफी ख़राब ढंग से छोड़ा था, और उस वक़्त कपिल की पूरी टीम ने उनका साथ दिया था।

अली असगर इस पूरे विवाद से काफी दुखी हैं और शो को छोड़ने की सोच रहे हैं। खबरें तो यहां तक हैं कि अली सुनील के साथ मिलकर दूसरे चैनल पर एक नया शो ला सकते हैं। इसके लिए उनसे बात भी की जा रही है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस शो में चंदम प्रभाकर दोनों के साथ नजर आएंगे या नहीं, इसपर कोई जानकारी नहीं है।

वहीं दूसरी ओर सुनील भी इशारा कर चुके हैं। उनका व्हाट्सअप स्टेटस बदल गया है। सुनील ने अपने व्हाट्सऐप पर अपने फैंस के लिए एक मैसेज दिया है। दरअसल उनके व्हाट्सऐप स्टेट्स में लिखा है, ‘मेरा स्टेट्स देखने के लिए शुक्रिया। मैं ठीक हूं। जल्द मिलूंगा आपसे। लेकिन कब और कहां, यह अभी नहीं पता।’

द कपिल शर्मा शो का शटर गिरेगा, डॉक्टर गुलाटी उर्फ गुत्थी, चंदन,कीकू,अली के साथ नज़र आ सकते हैं कलर्स पर

यह सारा मामला तब शुरु हुआ था जब ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल ने सुनील और चंदन से बहस की थी। सुनील के साथ तो कपिल मारपीट पर उतर आए थे। इसके बाद कपिल ने सार्वजनिक रूप से सुनील से माफी भी मांगी लेकिन इसके बाद भी सुनील ने शूटिंग नहीं की। सुनील ने ट्विटर पर कपिल को भगवान ना बनने की सलाह भी दी थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like