राजनीति के लफड़े से दूर रहेंगी अंगूरी भाभी, नहीं छोड़ेंगी शो

राजनीति के लफड़े दूर से रहेंगी अंगूरी भाभी, नहीं छोड़ेंगी शो , खबर थी कि, अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे शो को बाय-बाय कहने वाली हैं और राजनीति के मैदान में उतरेंगी। लेकिन शुभांगी ने खुद अपने सोशल मीडिया के जारिए अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है।

उन्होंने ने ट्विट कर सफाई दी कि, ‘भाबीजी घर पर हैं!’ ने उन्हें नई पहचान मिली हैं, और वो इससे बहुत प्यार करती हैं, छोड़ने का तो सवाल ही नहीं उठता है।‘ बता दें, शुभांगी को लेकर खबर आ रही थी कि, वो राजनीति के मैदान में उतरना चाहती हैं और इसके चलते उन्होंने ने शो को अलविदा कहने का मन बनाया हैं।

जब इस बारे में शुभांगी से बात की तो, उन्होंने ने कहा, ‘वो फ़िलहाल राजनीति में आने को लेकर कंफ्यूज हैं लेकिन मैं कहना चाहती हूँ, देश के बदलाव के लिए युवाओं को आगे बढ़ते हुए राजनीति में आना चाहिए’। इससे ये बात भी साफ हो जाती हैं कि, कुछ हद तक ये बात भी सही थी की शुभांगी राजनीति में किस्मत आजमाने के लिए उत्सुक थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like