शुभ मंगल सावधान का पोस्टर रिलीज़, ताज महल के सामने सो रहे हैं

शुभ मंगल सावधान का पोस्टर रिलीज़, ताज महल के सामने सो रहे हैं , आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म शुभ मंगल सावधान का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले फिल्म के एक और पोस्टर को रिलीज किया गया था। रिलीज किए गए नए पोस्टर में आयुष्मान और भूमि नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की बात करें तो यह तमिल फिल्म कल्याना समयल साधम का ऑफिशियल रीमेक है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी है।

इस फिल्म को आर एस. प्रसन्ना ने निर्देशित किया है। शुभ मंगल सावधान को आगामी 1 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म की अजय देवगन के बादशाहो से भिड़त होने वाली है। आज इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा। बात करें भूमि और आयुष्मान की तो इससे पहले दोनों दम लगा के हईशा में नजर आ चुके है।

शुभ मंगल सावधान का नया पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है। भूमि और आयुष्मान ताजमहल के आगे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में आप देखेंगे कि भूमि काफी बोर हो रही हैं और साथ में आयुष्मान भूमि की गोद में सर रखकर मजे से सो रहे हैं। भूमि को कम्पनी देने के लिए एक भालू भी नजर आ रहा है। जिसे देखकर इस फिल्म को देखने के लिए आपकी दिलचस्पी बढ़ सी जाएगी। इस पोस्टर को रिलीज करते हुए आयुष्मान ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि सुंगधा आज तो सोने तो शुभ मंगल सावधान का ट्रेलर कल आ रहा है।

You might also like