श्रुति हासन को मिल गया कोई, पब्लिक प्लेस पर दिखीं हाथों में हाथ डाले

श्रुति हासन को मिल गया कोई, पब्लिक प्लेस पर दिखीं हाथों में हाथ डाले , साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और मशहूर एकट्रेस श्रुति हासन पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में छाईं हुई हैं। इस बीच खबर आ रही है कि श्रुति को किसी के साथ हाथ में हाथ ड़ाले घूमते हुए देखा गया है।

श्रुति का कहना है कि वो इस तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देती और ना ही में इन सब बातों से परेशान होती हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ डिस्कस नही करना चाहती।  श्रुति की प्रोफेसनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों अपने पिता कमल हसन के साथ हिन्दी,तेलगू में बन रही शाबास नायडू हास्य फिल्म में काम रही है।

श्रुति हासन को मिल गया कोई, पब्लिक प्लेस पर दिखीं हाथों में हाथ डाले

श्रुति ब्रिटिश थिएटर आर्टिस्ट माइकल कोर्सेल को डेट कर रही हैं। इस बीच श्रुति और अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड माइकल के एक साथ घूमते हुए नजर आए हैं। खबरों की मानें तो वह एक दूसरे को करीब छ: महीने से जानते है। दोनों एक – दूसरे से लंदन में मिले थे। माइकल पिछले 6 महीनों मे दो बार मुंबई आ चुके है। माइकल कोर्सेल लंदन के रहने वाले हैं वो लंदन के डीप डाइविंग मैन नामक थिएटर ग्रुप से जुड़े हुए है। हालांकि श्रुति इस तरह की खबरों को खारिज करते हुए इसे एक अफवाह बताती है

You might also like