श्रेणु पारिख छोटे पर्दे के बाद आजमाने जा रही हैं बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत

श्रेणु पारिख छोटे पर्दे के बाद आजमाने जा रही हैं बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत , स्टार प्लस के शो ‘दिल बोले ओबरॉय’ में श्रेणु को आप लोकप्रिय किरदार में तो देख ही रहे हैं। उनके किरदार को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन अब नयी खबर यह है कि ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ फेम ये एक्ट्रेस अब आपको बहुत जल्द फिल्मों में नजर आने वाली हैं। श्रेणु फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। ‘दिल बोले ओबरॉय’ के साथ-साथ वे फिल्म के प्रमोशन के लिए भी डेट्स मैनेज करने की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

खबर है कि श्रेणु को एक हिंदी फिल्म का आॅफर मिला है और वह अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। श्रेणु ‘थोड़ी-थोड़ी सी मनमानियां’ जैसी हिंदी फिल्म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर रही हैं। ये फिल्म आदित्य सरपोतदार निर्देशित करने जा रहे हैं।

फिल्म 12 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी युवाओं पर आधारित है। फिल्म में वह नेहा नाम की लड़की का किरदार निभायेंगी, जो कि एक बोल्ड और बिंदास लड़की लड़की होगी। वह सोसाइटी की कोई भी गलत बात होते नहीं देखती है और इसके लिए हमेशा आवाज उठाती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like