श्रद्धा कपूर जब अनजान लड़के के किस करने पर भड़क गईं, जानिए क्या हुआ?

श्रद्धा कपूर जब अनजान लड़के के किस करने पर भड़क गईं, जानिए क्या हुआ? श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री’ को लेकर चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में श्रद्धा लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। श्रद्धा की फिल्म का नाम ‘स्त्री’ है ऐसे में महिलओं की सुरक्षा के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस अपने साथ एक हुई एक घटना का जिक्र करती हैं। एनबीटी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा बताती हैं, कि उनकी फैमिली में उन्हें हमेशा से समानता देखने को मिली है। ऐसे में उनके माता पिता ने सिखाया था कि गलत के खिलाफ हमेशा आवाज उठानी चाहिए।

बता दें, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार राव भी हैं। यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में श्रद्धा एक मिस्टीरियस गर्ल के किरदार में हैं, जो कि राजकुमार को आधीरात में साल में सिर्फ एक ही बार मिलती है। एक्ट्रेस इससे पहले फिल्म ‘आशिकी 2’, ‘एक विलेन’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ऐसे में अब श्रद्धा नए जेनर की फिल्म में अपना हाथ आजमा रही हैं।

श्रद्धा कहती हैं कि उनके साथ परिवार में भेदभाव तो नहीं हुआ। श्रद्धा कहती हैं जब वह स्कूल में थीं तो उनकी ट्यूनिक शॉर्ट ड्रेस यूनिफॉर्म हुआ करती थी। वह स्कूल से घर निकल कर अपनी कार की तरफ आगे बढ़ रही थीं। तभी वहां एक लड़का घूम रहा था। उसने श्रद्धा की तरफ देखा और मुंह से पप्पी दी और मुंह से आवाज निकाली। इस दौरान श्रद्धा ने उसे खूब लताड़ लगाई। साथ ही कहा कि ‘दोबारा यहां मत दिख जाना। नहीं तो तुम्हारी शिकायत कर दूंगी। इसके बाद वह वहां नजर नहीं आया।’ श्रद्धा आगे कहती हैं- इस बेबाकी का श्रेय वह अपने माता पिता को देती हैं। जब से वह छोटी थीं तभी से उन्हें यह सीख मिली कि कभी भी कोई गलत करे तो उसके खिलाफ आवाज उठाओ।

You might also like