श्रद्धा कपूर फिल्मों में बनेगी इच्छाधारी नागिन

श्रद्धा कपूर अब फिल्म में इच्छाधारी नागिन बनती नजर आएंगी। आज अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए श्रद्धा ने इस किरदार को निभाने के लिए उत्सुकता जताया साथ ही बताया कि,’ श्रीदेवी मैंम को नागिन के किरदार में मैंने बचपन से ही देखा हैं और इसी को अब मुझे निभाने का मौका मिल रहा है तो मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं।’

बता दें कि, श्रद्धा कपूर ट्रायोलॉजी फिल्म ‘नागिन’ में इच्छाधारी नागिन बनती नजर आएंगी। जिसे विशाल फुरिया डायरेक्ट कर रहे हैं और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहें हैं। यह एक लव स्टोरी फिल्म होगी। वैसे बता दें कि, बॉलीवुड फिल्मों में अबतक नागिन का किरदार रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी जैसी अभिनेत्रियों ने बेहतरीन तरीके से निभाया है। और एक ट्रेंड की‌ शुरुआत की थी, जिसे अब टेलीविजन सिरीयल्स में भी देखा जाता है।

श्रृद्धा ने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को टैग करते हुए अपनी उत्सुकता जताई और लिखा कि, ‘वह बचपन से ही श्रीदेवी मैंम की नागिन के परफोर्मेंस को देखा करती थी और यह बहुत सौभाग्य की बात है की उन्हें यह किरदार करने का मौका मिला।’ बता दें कि, श्रद्धा कपूर आखिरी बार बाघी 3 में टाइगर श्राफ के साथ नजर आई थी।

नागिन इस फिल्म को वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स के साथ शूट किया जाएगा। वहीं स्पेशल इफेक्ट्स के साथ आखिरी बार श्रद्धा कपूर राज और डीके की हिट हारर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम कर चुकी हैं। वहीं बता दें कि, डायरेक्टर विशाल फुरिया 2017 की मराठी हॉरर फिल्म ‘लपाचप्पी’ के लिए बखूबी जाने जाते हैं। वहीं वह इसी मराठी फिल्म का हिंदी रिमेक भी बनाएंगे जिसका टाइटल हैं ‘छोरी’!

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

You might also like