श्रद्धा दास जो बोल्ड सीन्स के बाद भी नहीं जमा पाईं बॉलीवुड में पैर

श्रद्धा दास का आज जन्मदिन है। आपको बता दें श्रद्धा का जन्म 4 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था। आज श्रद्धा पूरे 32 वर्ष की हो गई है। बंगाली बाला श्रद्धा का जन्म और परवरिश महाराष्ट्र में हुई है। श्रद्धा ने इंडस्ट्री में अपनी हॉट इमेज बनाई है और इसी के चलते वह मशहूर हैं।

श्रद्धा दास ‘लाहौर’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी। ‘लाहौर’ फिल्म में श्रद्धा ने पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाया है। खास बात तो ये है कि साल 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘लाहौर’ फिल्म ने इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड भी जीता था। श्रद्धा दास को ‘सीक्वल क्वीन’ के नाम से भी जाना जाता है। श्रद्धा ने बॉलीवुड में मधुर भडांरकर की फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ में भी एक्टिंग कि थी। हालांकि अभी तक श्रद्धा बॉलीवुड में पूरी तरह अपने कदम नहीं जमा पाई हैं लेकिन साउथ इंडस्ट्री में वह एक जाना माना चेहरा हैं।

श्रद्धा दास ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। इस एक्ट्रेस को तेलुगु फिल्मों में काफी सफलता मिली। बॉलीवुड से ज्यादा श्रद्धा का नाम साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में चलता है। तेलुगु फिल्म ‘सिधू’ के साथ श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें पहली ही फिल्म में खूब पसंद किया गया था। ‘टारगेट 18′, ’20 लव स्टोरी’, ‘डायरी’ और ‘अधिनेता’ जैसी बड़ी तेलुगु फिल्मों में श्रद्धा दास काम कर चुकी हैं।

You might also like