वरुण धवन और बनिता संधू की अक्टूबर की धीमी लेकिन अच्छी कमाई

क्रिटिक्स ने की है फिल्म की तारीफ

वरुण धवन और बनिता संधू की अक्टूबर की धीमी लेकिन अच्छी कमाई, वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ रिलीज के पहले हफ्ते संभल कर कारोबार करती नजर आई।

इस फिल्म को भले ही क्रिटिक्स ने सराहा हो और रिलीज से पहले इसका क्रेज भी लोगों पर जमकर रहा हो, बावजूद इसके ये फिल्म सिनेमाघर में धीमी गति से ही कमाई की ओर बढ़ पाई है। बावजूद इसके ये हफ्ता फिल्म की कमाई के लिहाज से ठीक ठाक रहा।

शुक्रवार को रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 5 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद वीकेंड का फिल्म को थोड़ा फायदा मिला और फिल्म की कमाई शनिवार-रविवार को साढ़े सात करोड़ के करीब रही थी।

इसके बाद सोमवार को आंकड़ों में तेज गिरावट आई और फिल्म पौने तीन करोड़ रुपये के कम ही कमा सकी, इसके बाद मंगलवार-बुधवार को फिल्म ने तकरीबन ढाई करोड़ रुपये कमाए। इस लिहाज से अब तक फिल्म भारत में 28 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है।

शूजित सरकार की अक्टूबर को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज था। इस फिल्म का कुल बजट 40 करोड़ रुपये के करीब है। ‘पीकू’, ‘पिंक’ और ‘विक्की डोनर’ जैसी शानदार फिल्में बॉक्स ऑफिस और फैंस को दे चुके शूजित सरकार की अक्टूबर की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी थी।

जूही इससे पहले शूजित की फिल्म ‘पीकू’ और ‘विक्की डोनर’ की कहानी लिख चुकी हैं। इनकी टीम से इस बार भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद थी।

हालांकि फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हुआ है और फिल्म दर्शकों को भी पसंद आई है। ऐसे में उम्मीद है कि इस वीकेंड का लाभ वापस से इस फिल्म को मिल सके।

वैसे भी इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कोई मेगा बजट फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। शूजित सरकार की अक्टूबर के बारे में उम्मीद की जा सकती है कि ये फिल्म आगे मुनाफा कमाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like