इशिता दत्ता ने अपने ब्वॉयफ्रैंड वत्सल सेठ के साथ लिए सात फेरे

इशिता दत्ता ने अपने ब्वॉयफ्रैंड वत्सल सेठ के साथ लिए सात फेरे, फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय की बेटी बनी इशिता दत्‍ता अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस्‍कॉन से मिली जानकारी के मुताबिक, इस्‍कॉन टेंपल आज इशिता दत्‍ता के नाम से बुकिंग है। जहां उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फेरे लिए हैं।

इस शादी को बहुत ही सीक्रेट रखने की कोशिश की गई थी। अगर आप वीडियो देखेंगे तो आपको बता चलेगा की, इस शादी में क्लोज फ्रेंड्स और रिश्तेदार ही नजर आ रहे हैं। इशिता ने अपने एक्टिंग करिअर की शुरुआत तेलूगु फिल्म से की थी। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। इशिता फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

पिछले काफी समय से ये खबर थी कि, इशिता और वत्सल के दुसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने ने अपना रिश्ता आगे बढ़ाते हुए, शादी कर ली हैं।

इशिता बहुत जल्द कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘फिरंगी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो कपिल की प्रेमिका के किरदार में हैं। इसका निर्देशन राजीव डिंगरा ने किया है। तो वहीँ वत्सल सेठ के बारे में बात करें तो, हालही में ऑन एयर हुआ शो सीरियल ‘हासिल’ में वो मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like