शर्ली सेतिया बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस के बेटे से करेंगी रोमांस

शर्ली सेतिया बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं। शर्ली फिल्म ‘निकम्मा’ में अभिनेता अभिमन्यु दासानी के अपोज़िट नज़र आएंगी। इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है। ‘निकम्मा’ का निर्देशन ‘हीरोपंती’ फिल्म का निर्देशन कर चुके सब्बीर खान कर रहे हैं।

शर्ली शेतिया इंटरनेट पर काफी मशहूर हैं। उनके गाए हुए गाने यूट्यूब पर खूब पसंद किए जाते हैं। खास बात ये है कि यूट्यूब पर शर्ली के 3 मिलियन यानी कि 30 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

View this post on Instagram

☀️ 📷:@sashajairam 👗:@shimulpatell💄:@priyalahon

A post shared by Shirley (@shirleysetia) on

उनके गानों को लाखों करोड़ों व्यूज़ मिलते हैं। शर्ली लाइव कंसर्ट भी करती रही हैं। इंस्टाग्राम पर भी शर्ली काफी एक्टिव रही हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 52 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए शर्ली ने लिखा, “ये मेरे सभी शुभचिंतकों और फैंस के लिए है। इतने सालों तक मेरे साथ बने रहने के लिए आप सभी का शुक्रिया। अभिमन्यु दासानी के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म के बारे में बताते हुए काफी एक्साइटेड हूं। फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान सर कर रहे हैं। सब्बीर खान फिल्म्स और सोनी पिकचर्स इन का तहे दिल से शुक्रिया। ‘निकम्मा’ का फर्स्ट लुक।”

अभिमन्यु दासानी पिछले साल आई फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता‘ में पहली बार पड़े परदे पर नज़र आए थे। अभिमन्यु दासानी मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे हैं। पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like