जितेंद्र के खिलाफ 47 साल बाद यौन शोषण का मामला दर्ज

जितेंद्र की कजिन ने लगाया था आरोप

जितेंद्र के खिलाफ 47 साल बाद यौन शोषण का मामला दर्ज, अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन शोषण के एक पुराने मामले में शिमला में एफआईआर दर्ज की गई है। अभिनेता के खिलाफ यह एफआईआर उनकी एक रिश्तेदार ने ही दर्ज करवाई है।

पिछले दिनों ही महिला ने जितेन्द्र पर यौन शोषण का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। मामला 47 साल पुराना बताया जा रहा है। हालांकि, आरोपों का खंडन करते हुए बीते दिनों जितेन्द्र ने भी अपनी बात सामने रखी थी।

बता दें कि अभिनेता जितेंद्र पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने खुद ये बात कही थी कि घटना 47 साल पुरानी है। अब इस मामले में एक्टर जितेंद्र के खिलाफ न्यू शिमला में एफआईआर दर्ज की गई है। महिला ने खुद को जितेंद्र की कजिन बताया है।

महिला का कहना है कि जितेंद्र ने 1971 में शिमला में उनका यौन उत्पीड़न किया था। उस वक्त वह महज 18 साल की थीं और जितेंद्र 28 साल के थे। महिला ने आरोप लगाया था कि जितेन्द्र ने फिल्म की शूटिंग दिखाने के बहाने महिला से बदसलूकी की थी।

हिमाचल पुलिस के मुताबिक महिला अभी तक होटल में रुकने का कोई सबूत नहीं दे सकी है और उसे होटल का नाम तक नहीं पता है। जितेन्द्र के वकील पहले ही इस मामले को बेतुका और मनगढंत बता चुके हैं। बता दें कि शिकायतकर्ता ने फरवरी में ईमेल के जरिए जितेंद्र के खिलाफ शिकायत की थी।

इसमें महिला ने कहा था कि उन्होंने पीड़ित के लिए नई दिल्ली से शिमला आने की ‘व्यवस्था’ की थी ताकि वह फिल्म के सेट पर आ सके, जहां जितेन्द्र एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। महिला ने इस शिकायत में आरोप लगाया था कि रात में शिमला पहुंचने पर जितेंद्र नशे की हालत में उसके कमरे तक पहुंचे और उसका यौन उत्पीड़न किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीसी की धारा 354 के तहत जितेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में शिकायतकर्ता के बयान मजिस्ट्रेट के सम्मुख भी दर्ज करवाए हैं।

महिला से पुलिस ने इस मामले में उस होटल में रहने के सबूत मांगे हैं, जहां घटना हुई थी। हालांकि, महिला की ओर से ऐसे कोई सुबूत अभी तक पुलिस को उपलब्ध नहीं करवाए गए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like