शिल्पा शिंदे ने पति की इस आदत से तंग आकर तोड़ दी शादी!

शिल्पा शिंदे ने पति की इस आदत से तंग आकर तोड़ दी शादी!  बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आई हैं। भाभी जी घर पर है से जुड़े विवाद के साथ साथ शिल्पा का रोमित राज के साथ उनके दर्दनाक ब्रेकअप की कहानी काफी सुर्खियों में रही है। बता दें कि दोनों के ब्रेकअप का किस्सा काफी पुराना है लेकिन एक बार फिर से उनकी लव लाइफ को लेकर जोरो शोरों से चर्चा हो रही है। हाल ही में शिल्पा की माँ ने एक टास्क के दौरान शो में एंट्री ली थी।

रोमित और शिल्पा की पहली मुलाकात सीरियल मायका के सेट पर हुई थी। धीरे धीरे दोनों में प्यार हुआ लेकिन अफसोस ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। इसके बाद रोमित ने टीना कक्कड़ से शादी कर ली। फिलहाल इन दिनों शिल्पा सलमान खान के शो पर खूब नाम कमा रही है और वह इस शो के जरिए एक बार फिर से लोगों के दिलों पर छा गई है। इन दिनों शिल्पा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और बहुत से लोग अभी से उन्हें इस शो के विजेता के रुप में देखने लगे हैं।

शिल्पा की माँ मीडिया से मुखातिब हुई और उन्होंने इस दौरान शिल्पा और रोमित के ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया। शिल्पा की माँ ने कहा कि, “रोमित ने उसे (शिल्पा) प्रपोज किया था और मेरी बेटी ने उनके प्रपोजल को अपना लिया था क्योंकि वह अच्छे इंसान थे। दोनों ने शादी करने का फैसला किया लेकिन धीरे धीरे दोनों को लगने लगा कि कई मुद्दों को लेकर दोनों के ओपिनियन काफी अलग होते है।

इतना ही नहीं दोनों का परिवार भी काफी अलग है और लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के लिए ऐसी बातों को नजरअंदाज करना ठीक नही है। इसलिए मेरी बेटी ने इस शादी को तोड़ने का फैसला किया। उसे लगा कि बाद में तलाक लेने से बेहतर अभी इस रिश्ते को तोड़ दिया जाए। बता दें कि शिल्पा ने भी मीडिया के सामने ऐसी बातें ही सामने रखी थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like