अंगूरी भाभी शादी का कार्ड छपने के बाद भी रह गईं कुंवारी! जानिए क्यों?

अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे अपनी रियल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देख चुकी है। शायद आप लोग नहीं जानते होंगे कि उनकी असल ज़िंदगी में शादी होते-होते रह गई थी। साल 2009 में उनकी शादी की तारीख-वेन्यू, कार्ड तक सब फाइनल हो चुका था लेकिन करवाचौथ के ठीक दो दिन पहले अंगूरी भाभी की शादी टूट गई।

शिल्पा, टीवी एक्टर रोमित राज से शादी करनी वाली थी। रोमित राज ‘मायका’ और ‘मात-पिता के चरणों में स्वर्ग’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। सीरियल में वह एक दूसरे के पार्टनर थे। 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी की तारीख फाइनल हुई थी। शादी के कार्ड छप चुके थे, लेकिन बाद में शादी रद्द करने पड़ी।

शिल्पा को करवा चौथ के दो दिन पहले एहसास हुआ था कि रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं हो सकते है। जब शिल्पा ने रोमित को अपनी ये बात बताई तो रोमित ने उनकी बात सुने बगैर फैमिली की बेइज्जती कर डाली। बस फिर क्या था, शिल्पा ने शादी नहीं करने का फैसला किया।

हलांकि कि दोनों ने सीरियल में शादी की थी, जिसमें वे दूल्हा-दुल्हन बने थे और उनके फ्रेंड्स उन्हें बधाई तक देने पहुंच गए थे। आपको बता दें कि रोमित राज शिल्पा शिंदे से 3 साल छोटे भी थे।

शिल्पा से ब्रेकअप के बाद रोमित ने 28 मार्च 2010 को पुणे में टीना कक्कड़ से शादी कर ली। अब वे एक बच्ची के पिता हैं, जिसका नाम उन्होंने रिया राज रखा।

You might also like