गणेशोत्सव 2020 के मंच पर होगा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का दमदार परफॉर्मेंस

स्टार परिवार गणेशोत्सव 2020 में बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का परफॉर्मेंस जो वो इस साल करने वाली हैं। उन्हें स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस और अपने सिजलिंग डांस मूव्स के लिए सराहा जाता रहा है।

इन वर्षों में, शिल्पा शेट्टी ने लोगों को अपनी जीवन शैली में सुधार करने में प्रभावी रूप से मदद की है। अभिनेत्री-एन्थोप्रीनियर ने अपने ऐप और यूट्यूब चैनल के माध्यम से फिटनेस और कल्याण को बढ़ावा दिया है।

एक फिल्म स्टार के रूप में, शिल्पा ने कई ब्लॉकबस्टर्स दिए हैं और सभी को अपने ठुमकों और झटकों से जीत लिया। अब इस साल स्टेज पर अपने जादू को फैलाने के लिए स्टार परिवार गणेशोत्सव 2020 पर वह एक असाधारण परफॉर्मेंस के साथ, दिवा हमारे फ्रंटलाइन हीरोज़ को अपना परफॉर्मेंस समर्पित कर रही हैं जो इस चुनौतीपूर्ण समय में देश की सेवा करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

गणपति बप्पा की श्रद्धालु भक्त शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने फ्रंटलाइन योद्धाओं के अथक प्रयासों के लिए उन्हें ट्रिब्यूट पेश करते हुए कई हिट सॉन्ग्स जैसे अभी मुझ में कहीं, कर हर मैदान फ़तेह, कन्धों से मिलते हैं, चले चलो, जज़्बा, शम्भू सताया पर फरफोर्म करेंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like