शिल्पा आनंद का सगी बहन की सास पर सनसनीखेज आरोप

शिल्पा आनंद ने अपनी सगी बहन साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस साक्षी शिवानंद की सास पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

शिल्पा आनंद ने साल 2015 में अपने फेसबुक अकाउंट का नाम ओहाना आनंद रख लिया था। अब अपने इसी अकाउंट से उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट लिखी है।

इसमें उन्होंने कहा कि मेरे निजी जीवन में काफी खलबली मची हुई है। इसकी वजह मेरी बहन साक्षी की सास है। उसके चक्कर में हमें कई बार पुलिस थाने का चक्कर लगाना पड़ रहा है।

टीवी अभिनेत्री बताया कि कुछ दिनों पहले की बात है, जब उनकी मां ने अपनी समधन (बहन की सास) के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया था।

अभिनेत्री की मां को ऐसे सबूत मिले थे, जिससे जाहिर होता है कि उनकी समधन ने अपने पति की हत्या करा दी है। पति को मरवाकर उन्होंने इंश्योरेंस के पैसे हड़प लिए है।

शिल्पा का आरोप है कि जैसे उनकी मां ने बहन की सास की ओछी हरकत के बारे में पुलिस को अवगत कराया, वैसे ही उस औरत ने दो और हत्याओं की कोशिश शुरू कर दी।

अभिनेत्री ने कहा कि वह औरत मुझे और मेरी मां को मरवाना चाहती है। वह लगातार इसकी कोशिश कर रही है।

अभिनेत्री ने लिखा, ‘मेरी बहन की सास, मुझे और मेरी मां को मारने की कोशिश कर रही है। यहां तक कि जब मेरी बहन इंडिया आई थी तो उसने मेरी बहन साक्षी को भी मारने की कोशिश की। जब हमने इन सब मामलों की जानकारी पुलिस को दी तो वो अमेरिका भाग गई।’

अभिनेत्री ने लिखा, ‘मैं अपनी बहन की सास तक ये मैसेज पहुंचाना चाहती हूं। अगर हिम्मत है तो इंडिया वापस आए और कानून का सामना करे। हमने पहले ही पुलिस से उसके भागने की योजना के बारे में बताया था। लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। अब वो भाग गई।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।