शिखा तलसानिया भी नज़र आएंगी वरूण धवन के साथ कुली नंबर 1 में

शिखा तलसानिया अब वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 के रिमेक में नजर आएगी। इस बात की जानकारी वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

शिखा तलसानिया अब वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 के रिमेक में नजर आएगी। इस बात की जानकारी वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

जिसके बाद शिखा इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि डेविड धवन के साथ करना मेरे लिए काफी बड़ी बात है। मैं काफी खुश हूं कि मुझे ये मौका मिला है और मैं भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं।

शिखा तलसानिया बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टीकू तलसानिया की बेटी हैं। जिन्होंने बॉलीवुड के कई फिल्मों अपनी बेहतरीन अभिनय से सबको हंसाया था।

जिसके बाद उनकी बेटी शिखा तलसानिया बॉलीवुड में अपने अभिनय से दीवाना बना रही हैं। वैसे तो शिखा ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको पहचान उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग से मिली, जिसमें वह एक दोस्त के किरेदार में नजर आईं थी।

बता दें कुली नबंर 1 का रिमेक 1 मई को रिलीज होगी। जिसकी शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में शिखा तलसानिया बेहद अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

हालांकि अभी तक उनके रोल का कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन ये बात तो साफ हो गई है कि फिल्म में शिखा इस फिल्म में एक बेहद ही अलग और अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

वीरे दी वेडिंग के बाद शिखा कुली नं 1 में नजर आएंगी। शिखा एक बेहद ही उम्दा एक्ट्रेस हैं। अपने अभिनय से शिखा ने लाखों दर्शकों का दिल जीता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like