शिखा मल्होत्रा ने अभिनय छोड़ कर नर्स का काम कर दिया शुरु

शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) ने अभिनय छोड़कर नर्स का काम शुरु कर दिया है। दरअसल कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार तक देश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1029 हो गई है। इसमें 85 से ज्यादा मरीज स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

वहीं 19 मरीजों की मौत हो चुकी है। कोरोना से जंग लड़ने के लिए डॉक्टर्स और नर्स दिन रात लगे हुए हैं। इस बीच शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) ने कुछ वक्त के लिए अभिनय छोड़ लोगों की मदद के लिए नर्स बन गई हैं।

शिखा मल्होत्रा ‘कांचली’ फिल्म में अभिनय कर चुकी हैं। अभिनय करने से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था। हालांकि अभिनय के कारण वह नर्सिंग का अभ्यास पूरा नहीं कर पाई थीं।

शिखा ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से वांटियर नर्स के तौरपर मरीजों की सेवा करने का कदम उठाया है। इसके लिए शिखा को बीएमसी से परमीशन भी मिल गई है। शिखा इस वक्त मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेव ट्रॉमा हॉस्पिटल में वालंटियर नर्स के रूप में तैनात हैं। इस वक्त वो आइसोलेशन वार्ड की देख रेख कर रही हैं।

शिखा मल्होत्रा की अस्पताल में नर्स की ड्रेस में काम करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपनी ही एक तस्वीर पर अभिनेत्री ने लिखा- ‘कॉलेज में अपना कोर्स खत्म करने के बाद समाज सेवा का संकल्प लिया था। मुझे लगता है कि वो वक्त अब आ गया है।’

शिखा के इस फैसले की हर तरफ तारीफ हो रही है। उनके पोस्ट पर यूजर्स लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें, शिखा ने जहां नर्स बनकर लोगों की सेवा कर रही हैं वहीं कुछ सितारों ने लाखों-करोड़ों रुपये दान किए हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, वरुण धवन, ऋतिक रोशन के अलावा बाहुबली अभिनेता प्रभास के अलावा कई अन्य सितारें हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like