सुशांत सिंह राजपूत | मौत के वक्त दिखी मिस्ट्री गर्ल का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री जल्द सुलझ जाएंगी अब ऐसा लग रहा है। पिछले दिनों एक कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, जिसमें एक मिस्ट्री गर्ल सामने आई। वीडियो के सामने आने के बाद मिस्ट्री गर्ल को लेकर अलग-अलग तरह की कहानियां सामने आईं।

कहा गया कि ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती की सहेली और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर हैं। इस खबरों के सामने आने के बाद शिबानी बेहद नाराज हुईं। उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर करते हैं, इस मिस्ट्री गर्ल के राज से पर्दाफाश कर दिया।

शिबानी दांडेकर ने जब अपने खिलाफ ऐसी खबरों को देखा तो उन्होंने मिस्ट्री गर्ल के नाम से पर्दा उठाया और ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने ट्वीट कर कहा- ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है।

कोई भी शक करने से पहले कृपया फैक्ट चक कर लिया करें। ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें। बहुत हो गया। आपको मेरी खामोशी इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और घृणा फैलाएं।

सोशल मीडिया पर दी गई इस सफाई पर लोग फिर सवाल खड़े कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि सवाल अब भी वैसा ही हैं कि वह वहा क्या करने पहुंची थी तो कुछ यूजर ऐसे भी हैं, जो कह रहे हैं कि ये राधिका निहलानी जैसी नहीं लग रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर राधिका निहलानी उनके फ्लैट पर पहुंची थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें घुसने नहीं दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like