शर्लिन चोपड़ा की विद्या बालन के साथ इंटीमेट होने की ख्वाहिश

शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज और विडियोज पोस्ट कर चर्चा में रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी इसके बाद उन्होंने फिल्‍म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। जितनी उन्होंने फिल्में की हैं उससे कई ज्यादा वो विवादों में रह चुकी हैं।

शर्लिन चोपड़ा के विवादित किस्से

शर्लिन चोपड़ा का असली नाम है मोना चोपड़ा

शर्लिन मिस हैदराबाद भी रह चुकी हैं। जब उन्होंने फिल्मी इंडस्‍ट्री में कदम रखा तब उनका नाम मोना चोपड़ा था। बाद में उनका नाम शर्लिन चोपड़ा पड़ा। बहुत से लोगों को यह बात मालूम नहीं होगी कि शर्लिन को वॉलपेपर क्वीन भी कहा जाता है। इसकी वजह है कि फैंस उनके वॉलपेपर काफी डाउनलोड करते हैं।

शर्लिन चोपड़ा का पैसों के लिए लोगों के साथ सोने का विवाद

शर्लिन चोपड़ा ने एक बार खुद के बारे में ऐसा खुलासा किया था। जिसने जानकर सभी हैरान रह गए। उन्होंने बताया था कि वो कई बार मॉडलिंग के दौरान पैसों के लिए लोगों के साथ सोया करती थीं। उन्होंने साफ तौर कहा था कि ‘मैंने पैसों के लिए संबंध बनाती थी।

शर्लिन चोपड़ा ने प्लेब्वॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया

शर्लिन ने प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट के बाद शर्लिन की चर्चा खूब हुई थी। इतना ही नहीं शर्लिन ने प्लेब्वॉय मैगजीन में अपनी जगह बनाने के लिए 86 साल के हूज हेफनर के साथ कॉम्प्रोमाइज भी किया था। लेकिन जब ये बात शर्लिन से पूछी गई तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया था।

शर्लिन चोपड़ा हैं विद्या बालन की दीवानी

शर्लिन ने एक बार विद्या बालन को लेकर कहा था कि मैं विद्या बालन की दीवानी हूं। मेरी येतमन्ना है कि मैं उनके साथ एक पैशनेट सीन करूं। अगर वो मुझे सुन रही हैं तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि मैं सिद्धार्थ से बेहतर आपकी केयर कर सकती हूं।

शर्लिन चोपड़ा का निर्भया मामले पर विवादित बयान

दिल्ली में हुए निर्भया गैंग रेप को लेकर शर्लिन ने एक ट्वीट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर मेरे रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिलती है तो मैं खुशी-खुशी अपना रेप करवाना चाहूंगी। उनकी इस ट्विट की खूब चर्चा हुई थी।

शर्लिन चोपड़ा को कैमरे के सामने नहाना है पसंद

इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा को जब टीवी रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ऑफर दिया गया तो उन्होंने बॉथरूम में भी कैमरे लगाने की जिद की थी। लेकिन उनकी जिद को माना नहीं गया था। कुछ दिनों में ही वह शो से बाहर हो गईं। दरअसल, उन्‍होंने कहा था कि वह कैमरे के सामने नहाना पसंद करेंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like