Gossipganj.com
Film & TV News

शर्लिन चोपड़ा ने वो चीज़ दिखा दी जो कोई लड़की नहीं दिखाती!

शर्लिन चोपड़ा पिछले कई दिनों से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट वीडियो शेयर कर रही हैं। हालांकि ये वीडियो भी उनके ऑफिशियल एप प्रमोशनल वीडियो है।

इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं। वह इसमें काफी बोल्ड मूव कर रही हैं। एक्ट्रेस का इस बोल्ड लुक ने लोगों को हैरानी में डाल रहा है। इस वीडियो में उनकी अदाएं और मूव एक्ट्रेस पूनम पांडे को भी फैल कर देंगे।

शर्लिन चोपड़ा इन दिनों हॉटनेस के मामले में पूनम पांडे को भी कड़ी टक्कर देती दिख रही हैं। पूनम पांडे ने हाल ही में, क्रिकेट वर्ल्डकप मैच के दौरान को अपनी ब्रा उतार कर ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए इंडियन क्रिकेट टीम को बधाई दी थी।

शर्लिन चोपड़ा रैपिंग का भी शौक रखती हैं और मंगलवार को उन्होंने फैंस का इसका सबूत भी दे डाला। शर्लिन ने ‘टीम इंडिया’ की जर्सी में भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट में एक रैप सॉन्ग गाया और दर्शकों को बताया कि इस बार का वर्ल्ड कप हमारा है।

शर्लिन चोपड़ा ने अपने रैप सॉन्ग में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप से लेकर 2011 में हुए वर्ल्ड कप में भारत की जीत का जिक्र किया है।

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने रैप सॉन्ग में कीवी (न्यूजीलैंड) और कंगारू (ऑस्ट्रेलिया) के साथ-साथ ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा और बॉलर जसप्रीत बुमराह का भी नाम लिया है। वीडियो के आखिरी में शर्लिन कहती हैं, ‘हमारा है वर्ल्ड कप क्या।’

शर्लिन चोपड़ा के इस रैप सॉन्ग को इंस्टाग्राम पर अभी तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शर्लिन के कुछ फैंस कमेंट सेक्शन में टीम इंडिया के सपोर्ट में लिख रहे हैं, तो कुछ फैंस एक्ट्रेस के हॉट ड्रेसिंग सेंस की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।

वैसे शर्लिन चोपड़ा के पास बॉलीवुड में तो ज्यादा काम नहीं है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक अपनी पहुंच बनाने में कामयाब दिख रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।