Shemaroo TV | दर्शकों को 51 सोने के सिक्के जीतने का मौका

Shemaroo Entertainment ने हाल ही में शुरू किया हुआ हिंदी पारिवारिक मनोरंजन चैनल Shemaroo TV पर उनका शो ‘देवों के देव… महादेव’ में भगवान शिव और पार्वती के महाविवाह के उपलक्ष्य में दर्शकों के लिए एक शानदार लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया है।  प्रतियोगिता की पूरी अवधि में सभी दर्शकों को 51 सोने के सिक्कें जीतने का आकर्षक अवसर दिया जाएगा।

6 जुलाई से 17 जुलाई तक हर दिन Shemaroo TV चैनल पर लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया है, हर दिन शाम 7.30 से 8.30 बजे तक शेमारू टीवी पर ‘देवों के देव… महादेव’ देखिए और पूछे जाने वाले आसान सवालों के जवाब दीजिए।

सही जवाब देने वाले 4 भाग्यशाली विजेताओं को हर दिन जीतने का अवसर मिलेगा।  प्रतियोगिता के 12 दिनों में सभी सवालों के सही जवाब देने वाले भाग्यशाली बम्पर विजेता को प्रतियोगिता के अंत में 5 ग्राम का सोने का सिक्का जीतने का स्वर्ण अवसर मिलेगा।  

Shemaroo TV पर ‘देवों के देव… महादेव’ हर दिन शाम 7.30 से 8.30 बजे तक दिखाए जाते हैं और इस बार शो के दर्शकों के लिए चैनल की ओर से भगवान शिव और पार्वती के विवाह के उपलक्ष्य में यह महाउपहार दिया जा रहा है।

श्रावण के महीने में भगवान महादेव की पूजा अर्चना की जाती है और अच्छाई के लिए सकारात्मक परिवर्तन की कामना की जाती है।  Shemaroo TV चैनल पर इस मान्यता और भक्ति को बढ़ावा देते हुए महादेव और पार्वती के महाविवाह का पर्व मनाया जाएगा।  

Shemaroo TV पर हर दिन शाम 7.30 से 8.30 बजे तक ‘देवों के देव… महादेव’ देखिए और महाउपहार जीतने के लिए +91 8432843251 पर कॉल कीजिए। विश्वास और भक्ति का अद्भुत अनुभव कीजिए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like