शेफाली जरीवाला का दिलकश अंदाज़ जल्द दिखेगा वेब सीरीज में

शेफाली जरीवाला अब जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं। शेफाली ने अपने एक्टिंग डेब्यू के लिए वेब सीरीज को चुना है। शेफाली ऑल्ट की पेशकश वेब सीरीज ‘बेबी कम ना’ में नजर आने वाली हैं। शेफाली अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शेफाला बताती हैं कि कैसे ‘कांटा लगा’ फेम एक्ट्रेस ने एक्टिंग करने का मन बनाया।

‘बेबी कम ना’ वेब सीरीज से शेफाली जरीवाला अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बेबी कम ना एक कॉमेडी सीरीज है। ‘आदी’ सीरीज में कैरेक्टर है जिसकी दो गर्लफ्रेंड्स हैं। शेफाली इसमें ‘साराह’ का किरदार निभा रही हैं। यह एक दिन की कहानी है जिसमें वक्त वक्त पर नए नए कैरेक्टर्स की एंट्री होती रहती है। यह सीरीज परितोष पेंटर का एक प्ले है ‘डबल-ट्रबल’ यह उसके ऊपर बेस्ड है। सीरीज में काफी इंट्रस्टिंग कास्ट जैसे श्रेयस तलपड़े, कीकू शारदा, चंकी जैसे नामी एक्टर हैं।

फिल्मों के अलावा शेफाली जरीवाला का कहना है कि डांस हमेशा से ही मेरा पहला प्यार रहा है। दूसरा, मैं इस मामले में लकी लूं, अच्छी चीजें खुद चलकर मेरे पास आती हैं। तो आगे कभी ऐसा कोई प्रोजेक्ट या ऐसा कोई गाना आया तो मैं जरूर करना चाहूंगी।

मीटू मूवमेंट पर शेफाली जरीवाला कहती हैं कि ये जो हो रहा है यह मुझे दुखी भी करता है और गुस्सा भी दिलाता है। मैं दाद देना चाहूंगी उन लड़कियों की जो निडर होकर सामने आईं। इसलिए मीटू हुआ अच्छा है। इंडस्ट्री में ही नहीं हर वर्कप्लेस में महिलाओँ के लिए अच्छा और सेफ माहौल होना चाहिए। बस इस मामले में मीडिया और हम लोगों को किसी को जज करने से बचना चाहिए। ये कानून का काम है। रही बात मेरी तो मैंने कहा ना कि मैं बहुत लकी रही हूं, मौके खुद मेरे पास आते रहे हैं। तो कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ।

You might also like